होम / Bihar Politics: तेजस्वी यादव के बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार, बोले- 'और लोगों ने चूड़ी पहनी हैं क्या?'

Bihar Politics: तेजस्वी यादव के बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार, बोले- 'और लोगों ने चूड़ी पहनी हैं क्या?'

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 23, 2024, 2:12 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar Politics: तेजस्वी यादव के बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार, बोले- 'और लोगों ने चूड़ी पहनी हैं क्या?'

Bihar Politics

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Politics: बिहार की राजनीति में एक बार फिर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने हाल ही में भाजपा नेताओं पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि अगर भाजपा सांसद प्रदीप कुमार के बयान, जिसमें उन्होंने कहा था कि “अररिया में रहना है तो हिंदू बनना पड़ेगा,” के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वह “ईंट से ईंट बजा देंगे।” तेजस्वी के इस बयान के बाद बिहार में सियासी माहौल गर्म हो गया है।

Bihar Bypoll 2024: प्रशांत किशोर ने तरारी सीट पर किया नए उम्मीदवार का नाम घोषित, बेलागंज से भी बदले प्रत्याशी

जानें गिरिराज सिंह ने कैसे किया पलटवार

बता दें कि, तेजस्वी यादव के इस पर पलटवार करते हुए भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर तेजस्वी यादव “ईंट से ईंट बजाने” का काम करेंगे, तो क्या बिहार के लोग “चूड़ियां” पहनकर बैठे हैं? उनके इस तंज ने तेजस्वी के बयान को और हवा दी है। साथ ही, गिरिराज सिंह ने कहा कि उनकी छह दिन की यात्रा से कोई तनाव नहीं फैला, जबकि तेजस्वी यादव जनता के बीच तनाव पैदा कर रहे हैं। गिरिराज ने लालू परिवार पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि वे हमेशा जनता के साथ गलत करते आए हैं।

सियासी पारा हुआ हाई

उन्होंने तेजस्वी यादव को चेताते हुए कहा कि उनकी बयानबाजी से जनता में कोई सकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ेगा। इसके अलावा, बिहार में सियासी गर्मागर्मी के बीच यह तकरार दर्शाती है कि आगामी चुनावों के लिए सभी पार्टियां अपनी स्थिति मजबूत करने में लगी हैं। इस बयानबाजी ने न केवल राजद और भाजपा के बीच की खाई को और चौड़ा किया है, बल्कि बिहार की राजनीति में एक नए सिरे से हलचल भी पैदा कर दी है। राजनीतिक माहौल को देखते हुए यह देखना दिलचस्प होगा कि ये बयानबाजी चुनावों में किस तरह से असर डालती है।

Sikar Accident: सीकर सेप्टिक टैंक हादसा! मृतकों के परिजनों को मिलेगा कितना मुआवज; जानें?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT