होम / Bihar Politics: नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव के तंज से JDU बौखलाई! जानें पूरा मामला

Bihar Politics: नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव के तंज से JDU बौखलाई! जानें पूरा मामला

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 8, 2024, 1:26 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar Politics: नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव के तंज से JDU बौखलाई! जानें पूरा मामला

Bihar Politics

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Politics: बिहार की राजनीति में एक बार फिर से सियासी जंग छिड़ गई है। इस बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर विपक्षी नेता तेजस्वी यादव ने हमला बोलते हुए उन पर आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार को अधिकारी नियंत्रित कर रहे हैं। तेजस्वी यादव के इस बयान से जनता दल यूनाइटेड (JDU) भड़क गई और उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

Bihar News: शराबंदी मामले पर JDU के मनीष वर्मा ने घेरा जन सुराज के प्रशांत किशोर को, जानें क्या कहा

JDU प्रवक्ता का पलटवार

तेजस्वी यादव के आरोप के बाद, RJD और JDU के बीच राजनीतिक टकराव और तेज हो गया है। JDU के प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव के आरोपों का जवाब देते हुए सवाल उठाया कि “लालू यादव को कौन चला रहा है?” नीरज कुमार ने हाल ही में लालू यादव और जीतन राम मांझी के बीच हुए विवाद का भी जिक्र किया और कहा कि जब लालू यादव की पार्टी में इतनी कलह है, तो वे दूसरों पर सवाल कैसे उठा सकते हैं। इसके अलावा, नीरज कुमार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि बिहार आज सिर्फ नीतीश कुमार के नेतृत्व की वजह से प्रगति कर रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि आगामी चुनाव भी नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा और उनकी पार्टी पूरी तरह से उनके साथ खड़ी है।

RJD-JDU आई आमने-सामने

JDU के प्रवक्ता ने यह स्पष्ट किया कि नीतीश कुमार की नीतियों और कार्यशैली ने बिहार को एक नई दिशा दी है और विपक्षी नेताओं के आरोप बेबुनियाद हैं। JDU की यह प्रतिक्रिया तेजस्वी यादव के आरोपों से शुरू हुई इस सियासी जंग को और गर्म कर चुकी है। बता दें कि, दोनों दलों के बीच बयानबाजी जारी है, और बिहार की राजनीति में यह मुद्दा फिलहाल चर्चा का विषय बना हुआ है। इस राजनीतिक खींचतान ने राज्य में सियासी तापमान बढ़ा दिया है।

Iran-Israel War: आग में घी डालने वाला अमेरिका खुद जलेगा? इस सनकी तानशाह ने खाई बर्बादी की कसम

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT