होम / Bihar Politics: फिर बरसे लालू परिवार पर जीतन राम मांझी, बोले- 'पहले बाप ने गाली दी, अब…'

Bihar Politics: फिर बरसे लालू परिवार पर जीतन राम मांझी, बोले- 'पहले बाप ने गाली दी, अब…'

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 27, 2024, 3:38 pm IST
Bihar Politics: फिर बरसे लालू परिवार पर जीतन राम मांझी, बोले- 'पहले बाप ने गाली दी, अब…'

Bihar Politics- Jitan Ram Manjhi

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Politics: बिहार की राजनीति में एक बार फिर गरमाहट देखने को मिल रही है, जहां जीतन राम मांझी ने लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर निशाना साधा है। जानकारी के मुताबिक मांझी ने लालू परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले लालू ने गाली दी और अब उनका बेटा तेजस्वी भी वही कर रहा है। मांझी ने लालू यादव के उस बयान का जिक्र किया जिसमें लालू ने उन्हें ‘मुसहर’ कहकर संबोधित किया था।

Poeple Drowned: जितिया स्नान के दौरान 48 लोग डूबे! 43 शव बरामद, 5 लापता

जानें पूरा मामला

मांझी ने कहा, “अगर किसी को बार-बार अपमानित किया जाएगा, तो क्या यह सही है? क्या हमारे स्वाभिमान का कोई मोल नहीं है?” उन्होंने आगे यह भी जोड़ा कि वह लालू परिवार के अपमान को चुपचाप सहन नहीं कर सकते और हर बार जवाब देंगे। मांझी ने लालू परिवार पर जमीन कब्जाने के मामलों में भी गंभीर आरोप लगाए। उनका कहना है कि बिहार में जितने भी जमीन कब्जा करने के मामले हैं, उनमें से 70% लालू यादव के शासनकाल के दौरान हुए हैं। बता दें कि मांझी ने बिहार की जनता को लालू के शासनकाल की सच्चाई याद दिलाते हुए कहा कि लालू यादव के समय बिहार को कई समस्याओं का सामना करना पड़ा था।

बयानबाजी जारी…

उन्होंने कहा कि यह सच्चाई किसी से छिपी नहीं है और बिहार की जनता इन सब बातों से भली-भांति परिचित है। जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ दिनों में लालू यादव और जीतन राम मांझी के बीच तनातनी चल रही है, और यह ताजा बयानबाजी इस विवाद को और भी बढ़ा रही है। मांझी के इस बयान के बाद देखना होगा कि लालू परिवार इस पर क्या प्रतिक्रिया देता है और यह राजनीतिक विवाद कितना लंबा खिंचता है।

Chhattisgarh Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसे में मौके पर टाइल्स मिस्त्री की मौत, आरोपी हुआ गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT