होम / Bihar Politics: उपचुनाव पर जीतन राम मांझी का बड़ा बयान, 'इमामगंज सीट पर…'

Bihar Politics: उपचुनाव पर जीतन राम मांझी का बड़ा बयान, 'इमामगंज सीट पर…'

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 16, 2024, 3:08 pm IST

itan Ram Manjhi’s big statement on by-election

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Politics: बिहार की राजनीति में एक बार फिर हलचल मच गई है जब पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख जीतन राम मांझी ने उपचुनाव के मद्देनज़र एक बड़ा बयान दिया। जानकारी के मुताबिक इमामगंज सीट को लेकर अपने विचार व्यक्त करते हुए मांझी ने एक सभा को संबोधित किया। यह सभा गांधी मैदान में उनकी पार्टी के द्वारा आयोजित ‘गरीब संकल्प’ कार्यक्रम के तहत आयोजित की गई थी।

Read More: Vande Bharat News: नाम बदलकर ‘नमो भारत रैपिड रेल’ हुई वंदे मेट्रो, PM मोदी दिखाएंगे हरी झंडी

जानें पूरा मामला

जीतन राम मांझी ने अपने संबोधन में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जब भी कोई केंद्रीय मंत्री या राज्य सरकार के मंत्री आते हैं, तो उनके समर्थकों को उस नेता का समर्थन करना चाहिए, जो गरीबों के हित में काम कर रहा हो। बता दें कि उन्होंने इशारों में यह भी कहा कि उनकी पार्टी ‘हम’ हमेशा गरीबों और वंचितों के हित के लिए संघर्ष करती रही है और करती रहेगी। इसके अलावा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ज़िक्र करते हुए मांझी ने बताया कि उन्होंने पहले पार्टी को विलय करने की बात कही थी, लेकिन अब उनका ध्यान केवल गरीबों के कल्याण पर है। आगे उन्होंने आगे कहा कि बिहार में केवल दो जातियां हैं – एक जो गरीब है और दूसरी जो उनका शोषण करती है।

जानें डिटेल में

उनकी पार्टी हमेशा गरीबों और दलितों के हक के लिए संघर्ष करती रहेगी। मांझी के इस बयान ने बिहार की राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी है, खासकर उपचुनाव के मद्देनजर इमामगंज सीट पर उनकी सक्रियता को लेकर चर्चा तेज हो गई है। उन्होंने साफ कर दिया कि उनकी पार्टी गरीबों की आवाज़ बनेगी और किसी भी प्रकार के अन्याय का डटकर सामना करेगी। उनके इस बयान से साफ है कि वे आगामी चुनावों में अपनी पार्टी की स्थिति को मजबूत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Read More: Madhepura Crime: धारदार हथियार से की पत्नी की हत्या! आरोपी पति गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT