होम / Bihar Politics: मंत्री अशोक चौधरी के ट्वीट से मचा हंगामा, लिखा – 'बढ़ती उम्र में इन्हें…' जानें CM का रिएक्शन

Bihar Politics: मंत्री अशोक चौधरी के ट्वीट से मचा हंगामा, लिखा – 'बढ़ती उम्र में इन्हें…' जानें CM का रिएक्शन

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 24, 2024, 1:05 pm IST

Minister Ashok Chaudhary’s tweet created an uproar

India News Bihar (इंडिया न्यूज) Bihar Politics: बिहार की राजनीति में एक बार फिर से गर्म माहौल देखने को मिल रही है। इस बार विवाद की वजह बने हैं बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी, जिन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उम्र को लेकर एक विवादित ट्वीट किया। जानकारी के मुताबिक अशोक चौधरी ने अपने ट्वीट में बिना नाम लिए बढ़ती उम्र का जिक्र करते हुए विरोधियों पर तंज कसा, जिससे राजनीतिक हलकों में हंगामा मच गया है। इसके साथ ही अशोकक चौधरी ने भूमिहारों पर भी तंज कसा और कहा उन्हें वे अच्छे से जानते है, उन्होंने तो सीएम नितीश कुमार का भी लोकसभा चुनाव के दौरान साथ छोड़ दिया था।

Read More: Rohtas News: GRP थाने से दो शराब माफिया हुए फरार! पुलिस पर उठे कई सवाल

जानें पूरा मामला

बता दें कि अशोक चौधरी ने एक कविता के माध्यम से सीएम नीतीश कुमार की उम्र पर राजनीति करने वालों को घेरे में लिया, लेकिन इस ट्वीट में उन्होंने नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने इशारों में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उम्र बढ़ रही है और उनके बारे में कुछ बातें कही, जिससे राजनीतिक माहौल गरम हो गया। लोगों का मानना है कि अशोक चौधरी ने लोकसभा चुनाव के दौरान नीतीश कुमार का साथ छोड़ने और उम्र के संदर्भ में तंज कसा है। उनके इस बयान पर जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने कड़ी आपत्ति जताई और उन्हें मुख्यमंत्री आवास में बुलाया गया है। इससे पहले भी 31 अगस्त को भुमिहार जाति पर दिए गए एक विवादित बयान को लेकर अशोक चौधरी चर्चे में आए थे।

जानें JDU के MLC का रिएक्शन

इस बयान पर JDU के कई नेताओं ने अशोक चौधरी को जवाब दिया है। JDU के एक MLC ने कहा कि नीतीश कुमार पर इस तरह के सवाल उठाना गलत है और अगर कोई नीतीश कुमार पर निशाना साधेगा, तो उसे कड़ा जवाब दिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि आज JDU जिस मुकाम पर है, वह नीतीश कुमार और उनकी सरकार की ही देन है। इसके अलावा, मामला अभी और गर्म हो सकता है, क्योंकि पार्टी के भीतर इसे लेकर गहरे मतभेद उभर रहे हैं। फिलहाल, अशोक चौधरी के बयान को लेकर JDU के शीर्ष नेतृत्व में नाराजगी साफ नजर आ रही है।

Read More: UP News: पशुओं के लिए चारा लेने गई थी बुजुर्ग, आई ऐसी बाढ़ की मच गया कोहराम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

क्या मारा इजरायल का सबसे बड़ा दुश्मन? रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, बता दी सच्चाई
तिरुपति मंदिर में जानवरों की चर्बी विवाद के बाद भी नहीं कम हुई लोगों की आस्था, 4 दिन में बिके इतने लाख लड्डू
इस मुस्लिम देश ने लगाई UN की वाट…,जानें ऐसा क्या किया कि दुनिया भर के ताकतवर देशों के झुके सर, अमेरिका भी रह गया सन्न
Motihari News: जितिया स्नान के लिए मां संग गई बच्चियों की डूबने से मौत! 3 मासूम ने गवाई जान
पेशाब जाने पर दिख रहें हैं 4 गंभीर बदलाव, समझ जाएं बढ़ गया है Uric Acid, आप भी 90 फीसदी लोगों की तरह साधारण समझकर ना करें इग्नोर
क्या आप भी इन 5 सामानों को फ्रिज में रखने की कर रहे है भूल…खाना नहीं बल्कि जहर बन चुका है अब ये फ़ूड?
Hrithik Roshan-Kiara Advani की ‘वॉर 2’ के सेट से लीक हुई वीडियो, इटली में एक-दूसरे संग रोमांटिक होते आए नजर
ADVERTISEMENT