होम / Bihar Politics: बयानबाजी जारी! अब तेजस्वी यादव को JDU ने घेरा- 'हिम्मत है तो…'

Bihar Politics: बयानबाजी जारी! अब तेजस्वी यादव को JDU ने घेरा- 'हिम्मत है तो…'

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 11, 2024, 1:51 pm IST

JDU surrounds Tejashwi Yadav

India News Bihar (इंडिया न्यूज़) Bihar Politics: बिहार की राजनीति में इन दिनों बयानबाजी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजद और जदयू के बीच तकरार अपने चरम पर है। हाल ही में तेजस्वी यादव ने अपनी ‘आभार यात्रा’ के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर जमकर हमला बोला। इसके बाद, जदयू के नेता नीरज कुमार ने भी तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए तीखे बयान दिए।

Read More: Bihar Politics: तेजस्वी यादव का CM नीतीश पर वार, कहा अपराधियों को दिया है संरक्षण

जानें डिटेल में

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाया था कि वह दो बार उनके पास पार्टी को बचाने के लिए आए थे और उनसे गलती हो गई थी कि उन्होंने नीतीश कुमार की मदद की। इस पर नीरज कुमार ने सीधा जवाब देते हुए कहा, “हम सीना ठोक कर कह रहे हैं कि हमसे गलती हुई है।” उन्होंने यह भी कहा कि एनडीए पूरी तरह से एकजुट है और आगामी विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। इसके अलावा, नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो अपने पिता से पूछें कि उनके 15 साल के शासनकाल में उन्होंने जनता के लिए क्या किया।

लालू प्रसाद यादव को भी घेरा

जानकारी के मुताबिक नीरज कुमार तेजस्वी से यह भी सवाल किया कि क्या उनके पिता लालू प्रसाद यादव ने जनता के हितों के लिए कभी कोई बड़ा फैसला लिया था। नीरज ने तेजस्वी यादव की हालिया बयानबाजी को केवल राजनीतिक स्टंट बताते हुए कहा कि इससे जनता का भला नहीं होने वाला। जदयू और राजद के बीच जारी इस बयानबाजी ने बिहार की राजनीति को और गर्म कर दिया है। जहां एक तरफ तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार और उनकी सरकार को निशाना बना रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ जदयू के नेता भी पलटवार में पीछे नहीं हैं।

Read More: Jamui Crime: शख्स पर साले और ससुर ने किया जानलेवा हमला! फैमिली कोर्ट में हुई घटना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT