होम / Bihar Politics: RJD सांसद मीसा भारती ने घेरा प्रशांत किशोर को- मैं यही कहूंगी कि…'

Bihar Politics: RJD सांसद मीसा भारती ने घेरा प्रशांत किशोर को- मैं यही कहूंगी कि…'

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 1, 2024, 4:13 pm IST
Bihar Politics: RJD सांसद मीसा भारती ने घेरा प्रशांत किशोर को- मैं यही कहूंगी कि…'

RJD MP Misa Bharti cornered Prashant Kishor

India News Bihar (इंडिया न्यूज) Bihar Politics: बिहार की राजनीति में आज फिर हलचल मच गई जब 1 अक्टूबर को आरजेडी सांसद मीसा भारती ने जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर पर तीखा हमला किया। मीसा भारती ने कहा, “मैं यही कहूंगी कि वे सिर्फ जनता को बेवकूफ बनाना जानते हैं और वही कर रहे हैं, लेकिन बिहार की जनता बेवकूफ नहीं है, बल्कि बहुत समझदार है।” इस बयां से सियासी पारा हाई होता नजर आ रहा है।

Rohtas Murder: महिला डांसर की गोली मारकर हुई हत्या! जानें परिजनों ने बयान में क्या बताया

रोजगार पर भी उठाया सांसद ने मुद्दा

काफी समय से मीसा भारती और प्रशांत किशोर के बीच बयानबाजी चल रही है, लेकिन इस बार मीसा ने प्रशांत किशोर को सीधे निशाने पर लिया। बता दें कि, उन्होंने प्रशांत किशोर की जन सुराज यात्रा पर सवाल उठाते हुए कहा कि वे केवल अच्छी बातें करके जनता को धोखा दे रहे हैं। उन्होंने पूछा, “इनका दल कैसे चल रहा है और कौन इनके साथ शामिल है?” आगे उन्होंने कहा कि, बिहार की जनता बेवकूफ नहीं है। इसके अलावा, सिर्फ प्रशांत किशोर ही नहीं, मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला।

बयानबाजी जारी…

उन्होंने युवाओं के रोजगार से जुड़े वादों का जिक्र करते हुए कहा कि युवाओं से किए गए वादे कब पूरे होंगे? उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार की जनता को रोजगार के नाम पर बेवकूफ बनाया जा रहा है और असल मुद्दों से ध्यान भटकाया जा रहा है। बता दें कि, मीसा भारती के इन बयानों से बिहार की राजनीति में एक बार फिर से गर्माहट आ गई है। प्रशांत किशोर और आरजेडी के बीच चल रही इस राजनीतिक जंग से आने वाले दिनों में राज्य की सियासत में और भी उथल-पुथल की संभावना है।

Jaisalmer Airport: यात्रियों के लिए खुशखबरी! दिल्ली-मुंबई के लिए इंडिगो ने शुरू की फ्लाइट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT