होम / Bihar Politics: CM नीतीश कुमार पर भड़क उठे तेज प्रताप यादव! जानें क्या है वजह

Bihar Politics: CM नीतीश कुमार पर भड़क उठे तेज प्रताप यादव! जानें क्या है वजह

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 23, 2024, 10:34 am IST
ADVERTISEMENT
Bihar Politics: CM नीतीश कुमार पर भड़क उठे तेज प्रताप यादव! जानें क्या है वजह

Tej Pratap Yadav gets angry at CM Nitish Kumar

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Politics: बिहार में उपचुनाव को लेकर सियासी माहौल गरमाया हुआ है। इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता तेज प्रताप यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर गुस्से से भरी पोस्ट की है। तेज प्रताप ने लिखा, “सब एक समान हैं,” और हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद प्रदीप कुमार सिंह के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी।

Delhi Parking Fees News: दिल्ली में बढ़ी पार्किंग फीस, प्रदूषण नियंत्रण के लिए NDMC का बड़ा कदम

BJP सांसद प्रदीप कुमार के बयान पर भड़की RJD

दरअसल, प्रदीप कुमार सिंह ने कल ही एक बयान में कहा था, “अगर अररिया में रहना है तो हिंदू बनना होगा।” इस विवादित बयान के बाद राज्य में सियासी हलचल तेज हो गई। साथ ही, तेज प्रताप यादव ने इस बयान को बेबुनियाद करार देते हुए नीतीश सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा, “मैं हर एक जनता के लिए खड़ा रहता हूँ और रहूंगा। इस धरती पर, इस मिट्टी पर, आजादी पर सबका समान अधिकार है।”
इसके अलावा, तेज प्रताप ने अपने पोस्ट में प्रदीप कुमार के बयान को जनता के हितों के खिलाफ बताया और कहा कि ऐसी विभाजनकारी राजनीति बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पोस्ट में उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा, “मैं इनसे इन्ट से इन्ट बजा दूंगा।”

नीतीश सरकार पर भी उठे सवाल

जानकारी के मुताबिक, RJD के अन्य नेताओं ने भी प्रदीप कुमार सिंह के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रियाएं दी हैं। उन्होंने इसे सामाजिक सौहार्द और एकता के खिलाफ बताया। पार्टी ने कहा कि बिहार की जनता इस प्रकार की राजनीति को नकार देगी और उपचुनावों में इसका जवाब देगी। इसके बाद उन्होंने नीतीश सरकार पर भी उंगली उठाई और ऐसे विवादित बयान पर सवाल किया। ऐसे में, बिहार की राजनीति में इस बयान के बाद से गर्मी बढ़ गई है, और नीतीश कुमार की सरकार पर विपक्ष के हमले तेज होते जा रहे हैं। अब देखना होगा कि इस मुद्दे पर सरकार और अन्य दलों का क्या रुख रहेगा।

Dimple Yadav: ‘बटोंगे तो कटोगे’ बयान पर डिंपल यादव ने दी प्रतिक्रिया, बोली- युवा पीढ़ी रोजगार चाहती है…

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT