होम / Bihar Politics: शहाबुद्दीन की बीवी-बेटे के RJD में शामिल होने पर जोश में तेजस्वी यादव, कर दिया ये बड़ा दावा

Bihar Politics: शहाबुद्दीन की बीवी-बेटे के RJD में शामिल होने पर जोश में तेजस्वी यादव, कर दिया ये बड़ा दावा

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 27, 2024, 6:54 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar Politics: शहाबुद्दीन की बीवी-बेटे के RJD में शामिल होने पर जोश में तेजस्वी यादव, कर दिया ये बड़ा दावा

India News Bihar(इंडिया न्यूज़),Bihar Politics: सीवान के पूर्व सांसद मोहम्मद शाह शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब और उनके बेटे ओसामा शहाब राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो गए। आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उन्हें आरजेडी में शामिल कराया। इस मौके पर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि शहाबुद्दीन साहब का परिवार कभी हमसे दूर नहीं था और हम फिर से साथ हैं। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि हिना साहब और ओसामा साहब के आने से आरजेडी को मजबूती मिलेगी।

हिना साहब और ओसामा साहब के राजद में शामिल होने पर लालू प्रसाद ने कहा कि दिवंगत शहाबुद्दीन साहब का परिवार कभी हमसे दूर नहीं था और अब यह परिवार हमारे और करीब आ गया है। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि इनके राजद में शामिल होने से सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता मजबूत होगी।

Bihar News: नवादा की कबाड़ दुकान में लगी भीषण आग, जानें मामले में थाना प्रभारी ने क्या कहा ?

‘सीवान से लेकर बिहार तक पार्टी मजबूत होगी’

राजद नेता तेजस्वी ने कहा, राज्य में नीतीश जी के नेतृत्व में चल रही सरकार नफरत फैलाने का काम करती है और समाज में शांति को कमजोर कर रही है। इससे विकास की बात नहीं हो रही है और विध्वंसकारी ताकतें मजबूत हो रही हैं। इसके खिलाफ सभी को पूरी ताकत और दृढ़ संकल्प के साथ एकजुट होना होगा।

आपको बता दें कि हिना शहाब और ओसामा शहाब के पार्टी में शामिल होने के समय पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, राष्ट्रीय प्रधान सचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी, राज्यसभा सांसद संजय यादव, राष्ट्रीय महासचिव फैसल अली, बिहार प्रदेश राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, प्रवक्ता एजाज अहमद, मुख्यालय प्रभारी श्रीमती मुकुंद सिंह सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

Jagadguru Rambhadracharya: ‘बहुत मूर्ख लड़का है…’, ‘बाल संत’ अभिनव अरोड़ा पर भड़के जगद्गुरु रामभद्राचार्य, जानें पूरा मामला?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT