होम / Bihar Politics: तेजस्वी की बिहार यात्रा पर केंद्रीय मंत्री ललन सिंह का तंज, जानिए क्या कहा?

Bihar Politics: तेजस्वी की बिहार यात्रा पर केंद्रीय मंत्री ललन सिंह का तंज, जानिए क्या कहा?

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 8, 2024, 4:14 pm IST

Bihar Politics: तेजस्वी पर ललन सिंह का तंज

India News Bihar: (इंडिया न्यूज)Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री और जेडीयू सांसद ललन सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के 10 सितंबर से शुरू हो रहे बिहार दौरे पर तंज कसा है। ललन सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव जहां चाहें यात्रा कर सकते हैं। यहां किसी के भी यात्रा करने पर कोई रोक नहीं है। लेकिन, उनके दौरे का नतीजा लड्डू ही होगा। इसलिए हम उनके दौरे पर अपना ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बातों का भी समर्थन किया है और कहा है कि सीएम साहब ने सही बात कही है।

Crime: अलीगढ़ में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म, पड़ोसी युवक ही निकला हैवान 

रोहिणी के आरोपों पर ललन सिंह ने किया पलटवार

दरअसल, दिल्ली से पटना पहुंचे केंद्रीय मंत्री ललन सिंह से जब पूछा गया कि जेपी नड्डा के कार्यक्रम में बिहार के सीएम ने कहा कि उनसे दो बार गलती हो गई, अब वो दोबारा गलती नहीं करेंगे और वापस आरजेडी में नहीं जाएंगे। लेकिन, उनके इस बयान पर आरजेडी का कहना है कि नीतीश कुमार को सफाई क्यों देनी पड़ रही है। इसके बाद ललन सिंह ने कहा कि पहले आरजेडी के लोग जानें कि सफाई देना क्या होता है और गलती मानना ​​क्या होता है? अगर सीएम साहब अपनी गलती मान रहे हैं तो इसमें सफाई का सवाल कहां से आता है।

इसके अलावा जब उनसे लालू यादव की लाडली बिटियां के ट्वीट के बारे में पूछा गया कि नीतीश कुमार अपने वादे पूरे नहीं करते, तो ललन सिंह ने कहा कि हर किसी की बातों पर बेवजह ध्यान नहीं देना चाहिए। उनके बारे में सभी जानते हैं कि उनकी राजनीतिक समझ कैसी है। इसलिए उनकी बातों पर पलटवार करना या ध्यान देना जरूरी नहीं है।

बिहार में यात्रा करने वाले हैं तेजस्वी यादव

आपको बता दें कि, इस महीने के दूसरे सप्ताह से तेजस्वी यादव अपना दौरा शुरू करने जा रहे हैं जिसमें वो बिहार के सभी जिलों का दौरा करेंगे और फिर जनता का आभार जताने के बाद आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर फीडबैक भी लेंगे। वहीं, दूसरी तरफ एनडीए के नेता भी अभी से चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। इसको लेकर कई तरह की बैठकें हो रही हैं और निर्देश भी दिए जा रहे हैं।

Vastu Tips: डाइनिंग टेबल पर कभी नहीं रखें ये चीजें, वरना हो सकते हैं भारी नुकसान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारत के इस राज्य में दलितों पर हुआ अत्याचार, गोलीबारी के बाद 80 घरों को किया गया आग के हवाले, तेजस्वी ने इसे बताया महा जंगलराज…
Weather Today: दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में तेज बारिश, AQI पहुंचा 63 के पार
Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
ADVERTISEMENT