होम / Bihar Politics : तेजस्वी यादव की सैलरी को लेकर मचा घमासान, जेडीयू ने 'घोटालेबाज' बता दिया

Bihar Politics : तेजस्वी यादव की सैलरी को लेकर मचा घमासान, जेडीयू ने 'घोटालेबाज' बता दिया

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 21, 2024, 6:17 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar Politics : तेजस्वी यादव की सैलरी को लेकर मचा घमासान, जेडीयू ने 'घोटालेबाज' बता दिया

Bihar Politics : जेडीयू प्रवक्ता ने तेजस्वी पर बोला हमला

India News Bihar(इंडिया न्यूज),Bihar Politics: जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने एक बार फिर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है। नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर वेतन घोटाले का आरोप लगाया है। मीडिया से बात करते हुए नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव ने हलफनामे में अपना वेतन 11812 रुपये 50 पैसे क्यों बताया जबकि विधायकों और एमएलसी का मूल वेतन 40000 रुपये से अधिक है।

Bhopal News: भोपाल में सबसे अधिक नॉइस पॉल्यूशन हमीदिया रोड पर, पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड ने जारी की रिपोर्ट

जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर वेतन घोटाले का आरोप लगाया

जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज ने कहा कि तेजस्वी यादव ने हलफनामे में 5 साल में 89 लाख 75360 रुपए की आय दिखाई है जबकि उन्होंने 3 करोड़ रुपए का लोन दिया है। आय 89 लाख थी और लोन 3 करोड़ दिया गया। नीरज कुमार ने कहा कि जब आय 11812 रुपए महीना है तो चार्टर्ड प्लेन में जन्मदिन पर केक काटा जाएगा।

नीरज ने कहा कि विधायक बनने से पहले और उपमुख्यमंत्री बनने के बाद आय में 8 गुना अंतर कैसे है। जब कुछ नहीं था तब आय ज्यादा थी।

जेडीयू प्रवक्ता ने कहा?

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा, ‘तेजस्वी यादव को इन आरोपों का जवाब देना चाहिए, उन्होंने गलत जानकारी क्यों दी? आप 11,812 रुपये में कैसे गुजारा करते हैं, आप विदेश कैसे जाते हैं? उनके गणित के सामने चक्रवर्ती का गणित भी फेल हो जाएगा। तेजस्वी यादव के अलावा बिहार में कोई भी इतनी कम रकम नहीं लेगा।’

नीरज कुमार पहले भी कर चुके हैं हमला

नीरज कुमार पहले भी आरजेडी पर कई खुलासे कर चुके हैं और इससे बिहार की राजनीति में हलचल मच गई है। लालू और राबड़ी राज को लेकर वे कई बार सवाल उठा चुके हैं। ऐसे में अब जेडीयू ने एक और नया खुलासा किया है। देखना यह है कि तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी आरजेडी की ओर से इस नए खुलासे पर किस तरह की प्रतिक्रिया आती है।

क्या आप भी गीज़र का पानी करते है यूज़? आपके दिल को उसी पानी की तरह गला रहा है ये काम, सिर से खत्म हो जाएंगे बाल?

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT