होम / Bihar Politics: बिहार में नेताओं के बीच 'वीडियो गेम' शुरू, आरजेडी ने की शुरुआत JDU ने भी दिया जवाब

Bihar Politics: बिहार में नेताओं के बीच 'वीडियो गेम' शुरू, आरजेडी ने की शुरुआत JDU ने भी दिया जवाब

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 14, 2024, 5:14 pm IST

Bihar Politics: बिहार में नेताओं के बीच ‘वीडियो गेम’ शुरू

India News Bihar(इंडिया न्यूज),Bihar Politics: बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी और जेडीयू के बीच ‘वीडियो’ वॉर शुरू हो गया है। कल यानी शुक्रवार (13 सितंबर) को आरजेडी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें मुख्यमंत्री पूर्व सीएम राबड़ी देवी के सामने हाथ जोड़ते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को जारी करने से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा था कि नीतीश कुमार उनके पास हाथ जोड़कर आए थे और विनती कर रहे थे।

आरजेडी नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपनी मां (राबड़ी देवी) से माफी भी मांगी थी। इसके बाद राजद ने एक वीडियो जारी कर तेजस्वी के बयानों का सबूत भी दिया। वीडियो को लेकर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की अब राजनीति में विश्वसनीयता नहीं रही और वो लगातार झूठ बोलते हैं। जगदानंद सिंह ने कहा कि जब बीजेपी ने नीतीश कुमार को दरकिनार किया तो उन्होंने गठबंधन करने से पहले हमसे विनती की और विधानसभा में शपथ ली, जिसे सभी याद करते हैं।

मेगा ऑक्शन से पहले इंग्लैंड के इस स्टार ऑलराउंडर ने मचाया धमाल, अब IPL में ये टीमें लगाएंगी मोटी रकम की बोली

RJD -JDU में ‘वीडियो वॉर’ शुरू

अब जेडीयू ने भी उसी अंदाज में आरजेडी को जवाब देते हुए वीडियो जारी किए हैं। जेडीयू के वरिष्ठ नेता और बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने भी एक पुराना वीडियो जारी किया है। इस वीडियो को लेकर अशोक चौधरी ने कहा कि तेजस्वी के पिता बता रहे हैं कि उन्हें (तेजस्वी को) नेता प्रतिपक्ष बनाने में नीतीश कुमार की क्या भूमिका थी। रोजगार का दावा करने वाले तेजस्वी बता रहे हैं कि नीतीश कुमार ने बिहार में कैसे नौकरियां बांटी।

जेडीयू नेता ने कहा कि आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव खुद कह रहे हैं कि मैंने ही सबसे पहले नीतीश कुमार को फोन किया था। अशोक चौधरी ने आगे कहा कि जो सच है, वो सच है। लालू राज पर हमला बोलते हुए अशोक चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को खून से लथपथ राज्य विरासत में मिला था। उन्हें 118 नरसंहारों वाला राज्य विरासत में मिला था। उनके (लालू राज) राज में सांप्रदायिक घटनाएं होती रहती थीं।

जेडीयू के मंत्री ने भी जारी किया वीडियो

उन्होंने आगे कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकाल में अपहरण शुरू हुए, इन लोगों को अपना राज्य देखना चाहिए, वे नीतीश कुमार पर सवाल नहीं उठा सकते। नीतीश कुमार की ईमानदारी और सादगी पर पूरे देश को गर्व है। आरजेडी के वीडियो पर पलटवार करते हुए जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी आज 2 वीडियो जारी किए हैं। नीरज कुमार ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि हमने भी कानून व्यवस्था को लेकर पूरे दस्तावेज के साथ मूकदर्शक को जवाब दिया है। आपराधिक घटना को लेकर आपकी जानकारी सही नहीं है। अब वीडियो जारी किया है और वीडियो में ऑडियो नहीं है। बार-बार कह रहे हैं कि हमने 17 महीने में नौकरियां दीं, इसको लेकर भी सारी पोल खुल गई है।

Kolkata के एस एन बनर्जी रोड में विस्फोट, दो घायल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बेंगलुरु के जंगल से निकलकर बाहर टहलने आया ये खुंखार जानवर, छूटे शहरवासियों के पसीने, दहशत में लोग
बारिश न बिगाड़ दें भारत और बांग्लादेश के पहले टेस्ट मैच का खेल, जानें कैसा रहेगा चेन्नई में मौसम का मिजाज
Baghpat Road Accident: यूपी में भीषण सड़क हादसा! ट्रॉली और पिकपक की भिंड़त में 2 की मौत
UP Roadways: बस से सफर करने वालों को मिली बड़ी सौगात, इन बसों के टिकट भी होंगे ऑनलाइन बुक
सालों बाद Hrithik Roshan-Sussanne Khan के तलाक की सच्चाई आई सामने, जायद खान ने कर दिया चौंकाने वाला खुलासा
Atishi Oath Swearing Ceremony: 21 सितंबर को आतिशी ले सकती हैं सीएम पद की शपथ, LG ने भेजा राष्ट्रपति को पत्र
Nalanda News: पहले की हत्या फिर शव को दफनाया! जानें पूरा मामला
ADVERTISEMENT