होम / Bihar politics: 'अब वह कहां ही बोलते हैं?' CM नीतीश पर फिर लालू प्रसाद यादव का तंज

Bihar politics: 'अब वह कहां ही बोलते हैं?' CM नीतीश पर फिर लालू प्रसाद यादव का तंज

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 25, 2024, 12:35 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar politics: 'अब वह कहां ही बोलते हैं?' CM नीतीश पर फिर लालू प्रसाद यादव का तंज

Lalu Prasad Yadav’s taunt again on CM Nitish Kumar

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar politics: बिहार में उपचुनाव को लेकर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। इसी बीच, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा, “अब वह कहां ही बोलते हैं।” यह बयान भाजपा सांसद के “हिंदू बनकर रहना पड़ेगा” वाले विवादित बयान पर नीतीश कुमार की चुप्पी को लेकर दिया गया है। लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है।

Rohtas Crime: बाइक चोरों को पकड़ने के चक्कर में युवक की मौत! बदमाशों ने मार दी गोली

चुनावी प्रचार के लिए लालू यादव जाएंगे झारखंड

लालू प्रसाद यादव झारखंड चुनाव प्रचार से पहले राज्य का दौरा करेंगे। झारखंड में आगामी विधानसभा उपचुनाव को लेकर RJD को ‘इंडिया’ गठबंधन के तहत 6 सीटों पर चुनाव लड़ने का मौका मिला है। साथ ही, इन सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा भी कर दी गई है। RJD अब गोड्डा, चतरा, देवघर, कोडरमा, विश्रामपुर और हुसैनाबाद सीटों पर अपने उम्मीदवारों को उतारने की तैयारी कर रही है। जानकारी के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव के इस दौरे को लेकर RJD कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है।

उपचुनाव से पहले सियासी माहौल में बढ़ी हलचल

RJD के कार्यकर्ताओं को उम्मीद है कि लालू प्रसाद का अनुभव और उनकी उपस्थिति से पार्टी को झारखंड में लाभ मिलेगा। RJD झारखंड में अपने गठबंधन सहयोगियों के साथ मिलकर मजबूत स्थिति में चुनाव लड़ने का प्रयास कर रही है। साथ ही, इससे पहले भी लालू यादव नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते रहे हैं, और इस बार भी उनकी चुप्पी को लेकर उन पर सवाल उठाए हैं। लालू के इस बयान ने बिहार की राजनीति में फिर से हलचल मचा दी है, जबकि उपचुनावों के मद्देनजर दोनों दलों के बीच बयानबाजी जारी है।

Ujjain Road Accident: खाचरोद के सड़क दुर्घटना में 4 ने गंवाई जान, 3 की हालत गंभीर

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT