होम / Bihar Politics: क्या 'इधर-उधर' नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान

Bihar Politics: क्या 'इधर-उधर' नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 7, 2024, 10:19 pm IST

Bihar Politics: टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा

India News Bihar(इंडिया न्यूज़),Bihar Politics: कुछ दिनों पहले सूचना आयुक्त की नियुक्ति को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मुलाकात के बाद से ही सियासी बाजार गर्म है। चर्चा शुरू हो गई है कि क्या नीतीश कुमार अपनी बात से पलट जाएंगे? इस बीच लालू-राबड़ी और तेजस्वी के साथ मुख्यमंत्री की मुलाकात का एक पुराना वीडियो वायरल हो गया। तमाम चर्चाओं के बीच सीएम ने शुक्रवार (06 सितंबर) को कहा कि अब वे इधर-उधर नहीं जाएंगे। ऐसे में राजनीतिक गलियारों में मचे घमासान के बीच पटना पहुंचे ‘बिहारी बाबू’ ने शनिवार (07 सितंबर) को बड़ा बयान दिया है।

पाकिस्तान की वो 10 खूबसूरत महिलाएं, जिनका Photo देख दिल हार बैठेंगे आप

शत्रुघ्न सिन्हा ने क्या कहा?

टीएमसी सांसद और सिने स्टार शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि लालू-नीतीश दोनों मेरे मित्र हैं, लेकिन जिस मामले पर चर्चा हो रही है, उसकी पृष्ठभूमि जानना जरूरी है। पत्रकारों ने जब उनसे नीतीश और तेजस्वी की मुलाकात पर सवाल किया तो उन्होंने पहले कहा, “यह बिहार की राजनीति का मामला है। तेजस्वी यादव हमारे पारिवारिक मित्र की संतान हैं। बेटा हैं। पहले भी नीतीश बाबू के मामले में मैं उन्हें मित्र मानता रहा हूं। उन्होंने भी मुझे मित्र माना है और बड़े भाई की तरह प्यार भी किया है। इसलिए मैं इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करता।”

नीतीश कुमार के ‘इधर-उधर’ वाले बयान पर कही ये बात

शत्रुघ्न सिन्हा ने नीतीश कुमार के ‘इधर-उधर’ वाले बयान पर ‘भविष्यवाणी’ करते हुए कहा, ‘एक बात मैं कहना चाहूंगा कि किसी के यह कहने पर कि हम दोबारा नहीं आ रहे हैं, हम दोबारा नहीं मिल रहे हैं, कोई भी धारणा बनाने से पहले यह देखना चाहिए कि उस व्यक्ति की विश्वसनीयता क्या है। क्या उस व्यक्ति ने पहले भी ऐसा कहा है या नहीं कहा है? जो उलटफेर होता है, वह पहले भी हुआ है या नहीं हुआ है? या पहली बार होने जा रहा है। उस आधार पर इसका आकलन किया जाना चाहिए।”

आगे शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “मैं बिहार का बेटा हूं, धरती का बेटा हूं, मैं बिहारी बाबू हूं। यहां मेरा घर है। यहां मेरे परिवार के कई लोग रहते हैं। मैं लगभग हर महीने पटना आता रहता हूं, इसलिए मेरी कोशिश है कि अब मैं ज्यादा बोलकर कुछ लोगों को विवादों में न डालूं, खासकर बिहार के मुद्दे पर।”

Kolkata rape murder case:नर्स ने खोली रहस्यमयी बाथरूम का राज…देर रात इन लोगों ने किया था स्नान, खुलासे के बाद उड़े CBI के होश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है, भारतीय दूतावास ने ऐसा क्यों कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
सुपरमार्केट से शॉपिंग करते वक्त रखें इन बातों का ध्यान, नहीं करेंगे फिर फिजुलखर्च
ADVERTISEMENT