होम / Bihar Road Accident: बिहार में दर्दनाक हादसा! मौके पर 3 की मौत

Bihar Road Accident: बिहार में दर्दनाक हादसा! मौके पर 3 की मौत

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 4, 2024, 3:12 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar Road Accident: बिहार में दर्दनाक हादसा! मौके पर 3 की मौत

Bihar Road Accident

India News Bihar (इंडिया न्यूज) Bihar Road Accident: बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार को सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। उनके साथ एक अन्य युवक की भी मौत हो गई। घटना फतुहा के मकसुदपुर गांव स्थित गांधी बस्ती के पास पटना बख्तियारपुर स्टेट हाईवे पर हुई।

हादसे में बाप- बेटे की मौत

पुलिस ने सोने के जेवरात को एनएमसी पटना भेजने के लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है। बाइक को जब्त कर लिया गया, वहीं ब्लास्टर को कुचलने वाले बड़े वाहन को जब्त कर लिया गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। यह घटना पटना बख्तियारपुर स्टेट हाईवे पर हुई। बताया जा रहा है कि बाइक को किसी बड़े वाहन ने टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार थे।

बाइक पर सवार तीन लोगों की सड़क दुर्घटना

सड़क हादसे में त्रिलोकी की नाटकीय ढंग से मौत हो गई, जिससे उसके परिवार में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। उसके बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस दल-बल के साथ पहुंची। देर रात वांछित लोगों की पहचान कर ली गई इस घटना की जानकारी देते हुए फतुहा के प्रत्यक्षदर्शी रूपक कुमार अंबुज ने बताया कि स्थानीय लोगों से पुलिस को हादसे की जानकारी मिली। घटना सुबह की बताई जा रही है। बताया गया कि एक ही बाइक पर सवार तीन लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

Gonda News: गोंडा में तेज रफ्तार का कहर! बोलेरो की पेड़ से टक्कर, चार की मौत

MP News: पीतांबरा पीठ दर्शन करने पहुंचे टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर, वनखंडेश्वर बाबा के भी किए दर्शन

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT