होम / Bihar Teacher News: बीच सड़क पर शुरू कर दी शिक्षकों ने मारपीट! जानें पूरा मामला

Bihar Teacher News: बीच सड़क पर शुरू कर दी शिक्षकों ने मारपीट! जानें पूरा मामला

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 23, 2024, 1:18 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar Teacher News: बीच सड़क पर शुरू कर दी शिक्षकों ने मारपीट! जानें पूरा मामला

Bihar Teacher News

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Teacher News: नालंदा जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां दो शिक्षक आपस में सड़क पर भिड़ गए और जमकर मारपीट की। यह घटना मंगलवार सुबह की है, जब रामबाबू हाई स्कूल के दो शिक्षक रविंद्र प्रसाद और अवधेश प्रसाद के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि बात गाली-गलौज से मारपीट तक पहुंच गई। इस पूरे घटना का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Delhi Vasant Kunj Blast: दिल्ली के वसंत कुंज में जोरदार धमाका, आग से 1 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

जानें पूरा मामला

घटना उस समय हुई जब दोनों शिक्षक स्कूल पहुंचे, लेकिन स्कूल का ताला अभी तक नहीं खुला था। ऐसे में, ताला जल्दी खोलने को लेकर दोनों में पहले बहस शुरू हुई, जो बाद में हाथापाई में बदल गई। देखते ही देखते, सड़क पर ही दोनों शिक्षक एक-दूसरे को बुरी तरह से पीटने लगे। वहां मौजूद लोगों की भीड़ जमा हो गई, और कुछ ने इस घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैलने के बाद चर्चा का विषय बन गया है।

स्कूल प्रशासन करेगी जांच

बता दें कि, स्कूल के प्रिंसिपल से जब इस घटना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि स्कूल प्रशासन इस घटना की जांच करेगा और उचित कार्रवाई की जाएगी। इसेक अलावा, इस घटना ने स्थानीय लोगों के बीच काफी चर्चा बटोरी है। लोग इसे मजाक के तौर पर भी ले रहे हैं, लेकिन यह घटना शिक्षकों के आपसी व्यवहार पर सवाल खड़े कर रही है। स्कूल प्रशासन ने आश्वासन दिया है कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Sikar Accident: सीकर सेप्टिक टैंक हादसा! मृतकों के परिजनों को मिलेगा कितना मुआवज; जानें?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT