होम / Bihar News:बिहार में खेलते हुए बच्चे अचानक हुए गायब! फिर ऐसा क्या हुआ चीखने की आवाज सुन…

Bihar News:बिहार में खेलते हुए बच्चे अचानक हुए गायब! फिर ऐसा क्या हुआ चीखने की आवाज सुन…

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 21, 2024, 7:04 pm IST

Bihar News

India News Uttarakhand (इंडिया न्यूज) Bihar News: बिहार के बांका से बड़ी खबर आ रही है, इस घटना को सुनकर हर किसी की सांसे थोड़ी देर के लिए थम जा रही है। बांका में खेल रहे तीन छोटे बच्चे पल भर में वहां मौजूद लोगों की नजरों से ओझल हो गए। इस दौरान बच्चों के चीखने की आवाज सुनाई दी।

तीन बच्चे तालाब में डूबे

दरअसल, बच्चों की आवाज सुनकर लोग दौड़े तो देखा कि तीन बच्चे तालाब में डूब रहे थे। हालांकि एक बच्चे को निकालने में ग्रामीण सफल रहे, लेकिन दो बच्चे थोड़ी ही देर में तालाब में डूब गए। जिससे सगे भाई-बहन की मौत हो गई। यह घटना बांका जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र के बड़वासिनी पंचायत अंतर्गत काला-फुलवरिया गांव की है, जहां तालाब में खेलने के दौरान तीन छोटे बच्चे डूब गए। मृतकों में काला-फुलवरिया गांव निवासी भैरो यादव का पुत्र अंकुश कुमार यादव (8 वर्ष) और पुत्री प्रीति कुमारी (6 वर्ष) शामिल हैं।

घटना को लेकर पीड़ित परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। ग्रामीणों के अनुसार तीनों बच्चे खेलते-खेलते फूल तोड़कर तालाब में डाल रहे थे, इसी क्रम में तीनों गहरे पानी में डूब गए। खेमन यादव की पुत्री बबली कुमारी को बड़ी मुश्किल से बचाया गया। घटना की सूचना मिलने पर एंबुलेंस पहुंची और दोनों बच्चों को रेफरल अस्पताल लाया। जहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ एसडी मंडल, डॉ विनोद कुमार और डॉ मुकेश कुमार ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इधर, कटोरिया थाने के सब इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार सिंह और रितेश कुमार सिंह ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। घटना की सूचना मिलने पर बांका सांसद गिरिधारी यादव और कटोरिया विधायक डॉ निक्की हेम्ब्रम भी रेफरल अस्पताल पहुंचीं। उन्होंने घटना पर दुख जताया और पीड़ित परिवार को सांत्वना भी दी। बता दें कि इससे पहले 10 सितंबर को आनंदपुर थाना क्षेत्र के बेहरार गांव में करमा पर्व के दौरान तालाब में नहाने के दौरान चार बच्चियों की डूबने से मौत हो गई थी।

Chhattisgarh News:छत्तीसगढ़ में महिला के साथ दुष्कर्म! हत्या कर शव को नाले में फेंक आरोपी हुए फरार

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

लड़कों की इस प्राइवेट प्रॉब्लम को 3 दिन में ही खत्म कर देती है इस पौधे की बस एक जड़, लेकिन इस प्रकार करना होगा इस्तेमाल?
Tirupati Balaji में फिर मिलने लगा लड्डू, मंदिर प्रशासन ने बोला- ‘अब प्रसाद पूरी तरह…’
Chhattisgarh Accident News:छत्तीसगढ़ में बोलेरो और बाइक की भिड़त में 1 की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Bihar News: बिहार के 5 अफसरों को मंत्री के निर्देश पर किया गया सस्पेंड; जानें मामला
मोदी सरकार के सामने झुका Bangladesh, भारत में दुर्गा पूजा के खिलाफ की थी ये बड़ी प्लानिंग, अब किया ये काम
Kanpur News: भुसावल जा रही मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे, रेलवे ने शुरू की जांच
Chhattisgarh News:आनलाइन दोस्ती करना पड़ महंगा, गिफ्ट भेजने की बात पर हुई लाखों की धोखाधड़ी
ADVERTISEMENT