होम / CM Nitish Kumar: सुपौल को CM की बड़ी सौगात! 493 करोड़ की योजनाओं का किया उद्घाटन

CM Nitish Kumar: सुपौल को CM की बड़ी सौगात! 493 करोड़ की योजनाओं का किया उद्घाटन

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 23, 2024, 3:48 pm IST
ADVERTISEMENT
CM Nitish Kumar: सुपौल को CM की बड़ी सौगात! 493 करोड़ की योजनाओं का किया उद्घाटन

CM Nitish Kumar

India News Bihar (इंडिया न्यूज), CM Nitish Kumar: बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुपौल जिले में 493 करोड़ रुपये की विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन किया और 112 नई योजनाओं का शिलान्यास भी किया। इसके अलावा, इस बड़े आयोजन के दौरान मुख्यमंत्री ने महादलित बस्तियों का दौरा किया और सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों के बीच चेक वितरित किए।

Child Trafficking: ‘फिल्मों में मिलेगा काम’ नाबालिग लड़कियों को फंसाकर आर्केस्ट्रा में कराया अश्लील डांस, 31 रेस्क्यू

जानें डिटेल में

इस कार्यक्रम में कई बड़ी हस्तियों की उपस्थिति रही, जिससे सुपौलवासियों के बीच उत्साह देखने को मिला। साथ ही, मुख्यमंत्री ने विकास के कई पहलुओं पर चर्चा करते हुए कहा कि सरकार की योजनाएं आम जनता तक पहुंचाई जा रही हैं और उनकी भलाई के लिए निरंतर काम किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इन योजनाओं से जिले के लोगों को कई नई सुविधाएं मिलेंगी, जिससे उनका जीवन स्तर सुधरेगा। बता दें कि, मुख्यमंत्री ने विशेष रूप से महादलित बस्ती का दौरा किया और वहां की परिस्थितियों का जायजा लिया।

स्टॉल और पोखरों का निरीक्षण भी किया

जानकारी के मुताबिक, इस दौरान उन्होंने 24 स्टॉल और पोखरों का निरीक्षण भी किया। इन योजनाओं के माध्यम से सुपौल जिले में विकास को गति देने की कोशिश की जा रही है। इसके अलावा, कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार राज्य के सभी जिलों के विकास पर ध्यान दे रही है और इसी के तहत सुपौल को यह बड़ी सौगात दी गई है। उन्होंने जनता से अपील की कि वे सरकार की योजनाओं का सही ढंग से लाभ उठाएं और अपने इलाके के विकास में योगदान दें।

Delhi AQI Level: आने वाले दिनों में क्या बदला जाएगी दिल्ली की हवा ? जानें पर्यावरण मंत्री गोपाल राय का सुझाव

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT