होम / Bihar News: चुनावी राज्यों में उड़ रही है लॉ एंड आर्डर की धज्जियां! महाराराष्ट्र के बाद अब बिहार में आया एक बड़ा मामला

Bihar News: चुनावी राज्यों में उड़ रही है लॉ एंड आर्डर की धज्जियां! महाराराष्ट्र के बाद अब बिहार में आया एक बड़ा मामला

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 18, 2024, 4:19 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar News: चुनावी राज्यों में उड़ रही है लॉ एंड आर्डर की धज्जियां! महाराराष्ट्र के बाद अब बिहार में आया एक बड़ा मामला

Bihar News

India News (इंडिया न्यूज़) Bihar News: बिहार में स्टेज शो के दौरान भोजपुरी सिंगर पर हमला हुआ. कुछ अज्ञात लोगों ने स्टेज पर चढ़कर गायक को बुरी तरह से पीटा. हमले के बाद कलाकार ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. मामले को लेकर उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाए हैं और कार्यवाही ना होने पर भी सवाल खडे किए हैं

क्या है पूूरा मामला

प्रदेश में आए दिन कानून की खस्ता हालत को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. जिसमें अबकी बार भोजपुरी कलाकार अनुपमा यादव के द्वारा भी तीखी टिप्पणी की गई है।उन्होंने पुलिस वालों को अपराधियों का मनोबल बढ़ाने वाला बताया है. दरअसल एक स्टेज शो के दौरान भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव के साथ कुछ युवकों ने दुर्व्यवहार किया था. आरोपी ने स्टेज पर चढ़कर यादव के कपड़े फाड़कर उन्हें बुरी तरह से पीटा था। आरोपी उनको पीटने के बाद भी शांत नहीं हुए और उन्होंने गायक के बाद उसकी गाड़ी को भी बुरी तरह से तोड़ डाला.

घटना के बाद पुलिस में जाकर अनुपमा यादव ने अज्ञात लोगों के नाम एफआईआर दर्ज करवाई. हालांकि उसके बाद भी अज्ञात लोगों को पकड़ा नही जा सका। जिसके बाद गायकार यादव ने पुलिस पर अपराधियों के मनोबल को बढ़ाने के आरोप लगाए और बिहार की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है घटना की जानकारी देते हुए भोजपुरी सिंगर ने इंडिया न्यूज़ के संवाद दाता से कहा की रिपोर्ट दर्ज करवाने के बावजूद भी हमलावरों में कोई भी भय का माहौल नहीं है, बल्कि उल्टे अपराधियों की तरफ से ही मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है.फ़िलहाल अभी तक ना तो हमले के आरोपियों का कुछ पता चल पाया और ना ही घटना को अंजाम देने के पीछे के कारणों का पता चला है।

PM Modi को ताकतवर ‘जिगरी दोस्त’ ने भेजा बुलावा, दो भाई साथ मिलकर चीन का करेंगे ऐसा हाल, मुंह छुपाकर देखेगा पाकिस्तान

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT