होम / Food Poisoning: 45 इंजीनियरिंग छात्र हुए GMCH में भर्ती, माहौल में बढ़ा तनाव

Food Poisoning: 45 इंजीनियरिंग छात्र हुए GMCH में भर्ती, माहौल में बढ़ा तनाव

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 28, 2024, 10:42 am IST
Food Poisoning: 45 इंजीनियरिंग छात्र हुए GMCH में भर्ती, माहौल में बढ़ा तनाव

45 engineering students fell sick due to food poisoning

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Food Poisoning: बिहार के बेतिया के सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां 45 छात्रों को फूड पॉइजनिंग के कारण गंभीर हालत में सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (GMCH) में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक यह मामला तब उभरा जब शुक्रवार की रात कॉलेज के मेस में छात्रों को खाना परोसा गया, जिसमें कथित तौर पर एक छिपकली मिली थी। खाने के तुरंत बाद छात्रों को पेट दर्द और उल्टी की शिकायतें होने लगीं, जिसके बाद सभी को अस्पताल ले जाया गया।

Hathras News: स्कूल की तरक्की के लिए बच्चे की बलि पर कांग्रेस नेता ने जातई निराशा, बोलीं- मेरे पास शब्द…

कॉलेज प्रशासन पर फूटा छात्रों का गुस्सा

बता दें कि छात्रों के परिजन इस घटना से काफी तनाव में हैं और कई अभिभावक अस्पताल पहुंच चुके हैं। यह खबर फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। लोगों में गुस्सा है कि सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज में इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हो सकती है। साथ ही, छात्रों के अनुसार, शुक्रवार की रात मेस में चिकन परोसा गया था, जिसमें छिपकली मिलने के बाद सबकी तबीयत बिगड़ गई। इस घटना के बाद छात्रों ने कॉलेज प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

6 एम्बुलेंस पहुंची थी छात्रों को ले जाने

छात्रों ने कॉलेज की साफ-सफाई और स्वच्छता व्यवस्था पर भी सवाल उठाए। इस घटना के चलते पूरे कॉलेज में हड़कंप मच गया और छात्रों ने अपना गुस्सा जाहिर किया। इसके अलावा, मौके पर छह एम्बुलेंस पहुंची और सभी छात्रों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। राहत की बात यह है कि सभी छात्र अब खतरे से बाहर हैं, लेकिन उन्हें अभी भी वार्ड में इलाज के लिए रखा गया है। कॉलेज प्रशासन को लेकर छात्रों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है, और स्वच्छता के मुद्दे को लेकर कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।

Crime News: मासूमों को चिमटे से जलाता था हैवान पिता, आवाज सुनकर पहुंचे पड़ोसी फिर हुआ..

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT