होम / Gaya News: डायरिया की चपेट में आकर 3 की मौत! मेडिकल टीम तैनात, 50 की हालत गंभीर

Gaya News: डायरिया की चपेट में आकर 3 की मौत! मेडिकल टीम तैनात, 50 की हालत गंभीर

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 10, 2024, 12:06 pm IST
ADVERTISEMENT
Gaya News: डायरिया की चपेट में आकर 3 की मौत! मेडिकल टीम तैनात, 50 की हालत गंभीर

Gaya Diarrhea News

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Gaya News: गया जिले के मंजौली गांव में डायरिया का कहर बरप रहा है। इस बीमारी की चपेट में आकर अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है, जिनमें दो बच्चे और एक महिला शामिल हैं। बता दें कि, गांव में इस त्रासदी के बाद शोक का माहौल है, वहीं अन्य लोग भी डर और चिंता में हैं।

Ratan Tata Death: राजस्थान ने अपना दोस्त खो दिया; रतन टाटा के निधन पर बोलीं वसुंधरा राजे

मेडिकल टीम ने लगाया कैंप

गांव में 50 से अधिक लोग डायरिया से पीड़ित हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने मेडिकल टीम को तुरंत सेवा में तैनात कर दिया है। गांव में एक मेडिकल कैंप भी लगाया गया है, जहां बीमार लोगों का इलाज किया जा रहा है। इसके अलावा, डॉक्टरों की टीम लगातार मरीजों की देखभाल कर रही है और गांव में बीमारी को फैलने से रोकने के लिए सतर्कता बरत रही है। जानकारी के अनुसार, गांव में हाल ही में एक भोज का आयोजन किया गया था, जिसमें खाना खाने के बाद कई लोगों की तबीयत बिगड़ गई। बताया जा रहा है की, इस भोज के बाद ही डायरिया फैलने की शुरुआत हुई। भोज में शामिल कई बच्चों की भी तबीयत खराब हो गई है, जिससे गांव में दहशत का माहौल है।

गांव में तनाव का माहौल

जानकारी के मुताबिक, डॉक्टरों की टीम गांव में लगातार काम कर रही है और इलाज जारी है। साथ ही, लोगों को सावधानी बरतने और साफ-सफाई का ध्यान रखने की हिदायत दी गई है। प्रशासन ने बाकी लोगों को भी सतर्क किया है ताकि डायरिया को फैलने से रोका जा सके। साथ ही, इस घटना के बाद गांव के लोग बेहद चिंतित हैं और प्रशासन से उचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों को अब उम्मीद है कि जल्द ही हालात सामान्य होंगे और बीमारी पर काबू पाया जा सकेगा।

धरती पर पहली बार आ रहा है ‘सूर्य का तूफान’, जानें 20 मिनट में ऐसा क्या होगा, धरती से मिट जाएगा इंसानों का नामों निशान?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT