होम / Gopalganj News: KV की छात्रा का फंदे से लटका शव बरामद! परिजनों पर अटक रही शक की सुई…

Gopalganj News: KV की छात्रा का फंदे से लटका शव बरामद! परिजनों पर अटक रही शक की सुई…

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 16, 2024, 11:37 am IST

Hanging body of KV student recovered

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Gopalganj News: बिहार के गोपालगंज से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां केंद्रीय विद्यालय की इंटर की छात्रा रिया का शव उसके घर में फंदे से लटका हुआ बरामद किया गया है। यह घटना शनिवार को हुई, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बता दें कि छात्रा का शव पंखे से लटका हुआ मिला, और यह मामला पहली नजर में आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन पुलिस जांच में शक की सुई परिजनों की ओर जा रही है।

Read More: Vande Bharat: बिहार को PM मोदी की सौगात! 4 वंदे भारत एक्सप्रेस हुई शुरू

जानें पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, जब घटना हुई, उस समय घर वाले घर से बाहर थे और ताला लगा हुआ था। जब वे लौटे, तो रिया का शव फंदे से लटका हुआ पाया गया। घटना के बाद मोहल्ले में हड़कंप मच गया और ग्रामीणों ने न्याय की मांग करते हुए पुलिस से मदद की गुहार लगाई। इसके अलावा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूछताछ कर रही है। वहीं दूसरी तरफ पीड़िता की मां का दावा है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। उनका कहना है कि रिया को पहले मारा गया और फिर उसे फंदे से लटकाकर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई।

पिता के वापसी का इंतजार

इस घटना के बाद रिया के पिता, जो शहर से बाहर नौकरी करते हैं, का इंतजार किया जा रहा है ताकि वे आकर पुलिस कार्रवाई में सहयोग कर सकें। फिलहाल, पुलिस ने जांच तेज कर दी है और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। बता दें कि पीड़िता की मां लगातार न्याय की मांग कर रही हैं और इस मामले में सख्त कार्रवाई की गुहार लगा रही हैं। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि पूरी सच्चाई जल्द सामने लाई जाएगी और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Read More: Sultanpur Encounter: मंगेश यादव एनकाउंटर पर STF अफसर डीके शाही की पत्नी ने दी प्रतिक्रिया, बोली- अपने हिसाब से काम करते हैं..

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
मोदी सरकार क्यों लाना चाहती है ‘One Nation One Election’ कानून? एक साथ चुनाव में क्या हैं चुनौतियां
Kejriwal के इस्तीफा के बाद भी Atishi अभी क्यों नहीं बन सकतीं दिल्ली की CM? आखिर कहां फंसा हुआ पेच
12GB RAM के साथ ये फोन जल्द मचाएगा तबाही, दिग्गज मोबाइल को देगा टक्कर
UPSC ने जारी की इंजीनियरिंग सर्विस एग्जाम का नोटिफिकेशन, जानें कितने पदों पर होगी भर्ती
ADVERTISEMENT