होम / Gopalganj Toll Plaza: गोपालगंज में RJD नेता की गुंडागर्दी, टोल प्लाजा संवेदक को पीटा, जांच में जुटी पुलिस

Gopalganj Toll Plaza: गोपालगंज में RJD नेता की गुंडागर्दी, टोल प्लाजा संवेदक को पीटा, जांच में जुटी पुलिस

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : August 31, 2024, 8:42 pm IST

India News Bihar(इंडिया न्यूज़), Gopalganj Toll Plaza: गोपालगंज-सीवान एनएच-531 पर टोल वसूली के मुद्दे को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। झड़प के दौरान राजद नेता रंजीत यादव और उसके गुर्गों ने मौके पर पहुंचकर ठेकेदार और कर्मियों के साथ मारपीट की। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसकी जांच के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

ECI ने हरियाणा विधानसभा चुनाव की तिथि में किया बदलाव, अब इस तारीख को होगी वोटिंग

उचकागांव थाना क्षेत्र के थावे टोल प्लाजा पर हुई मारपीट

पुलिस ने इस मामले में ठेकेदार दीपक कुमार सिंह के बयान पर पूर्व प्रखंड प्रमुख और राजद नेता रंजीत यादव के बेटे समेत 20 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। वहीं, घटना के दौरान टोल प्लाजा के पास काफी देर तक अफरातफरी मची रही। हथुआ थाना क्षेत्र के सोहागपुर गांव निवासी दीपक कुमार सिंह एनएच-531 पर टोल प्लाजा पर ठेकेदार के तौर पर कार्यरत हैं। शुक्रवार की देर शाम वे अपने टोल प्लाजा पर बैठे थे। इसी बीच एक व्यक्ति पिकअप लेकर टोल प्लाजा पर आया। उससे टोल टैक्स की मांग की गई। जिस पर चालक ने बताया कि पिकअप वाहन गोपालगंज डीएसपी का है।

उधर, जांच में किसी अन्य व्यक्ति का नाम सामने आने पर उसने बताया कि यह गाड़ी राजद नेता रंजीत यादव की है। अभी चर्चा चल ही रही थी। इसी बीच दो व चार पहिया वाहन से अपने साथियों के साथ पहुंचे राजद नेता ने ठेकेदार को थप्पड़ मार दिया और उसकी पिटाई कर दी। ठेकेदार ने आरोप लगाया है कि आरोपितों ने धमकी दी कि थावे में चाहे कोई भी सत्ता में हो, हमारी सरकार ही चलेगी। मेरे नाम से गुजरने वाले किसी भी वाहन पर टोल टैक्स नहीं लगेगा। अगर कोई टोल टैक्स मांगेगा तो उसके हाथ-पैर तोड़ दिए जाएंगे और उसे घर भेज दिया जाएगा।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामले में पीड़ित ठेकेदार दीपक कुमार सिंह के आवेदन पर थावे प्रखंड के पूर्व प्रखंड प्रमुख व राजद नेता रंजीत यादव के पुत्र राजू यादव व 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोप लगाया गया है कि आरोपित राजद नेता रंजीत यादव ने एक माह में कई वाहनों को बिना टोल टैक्स दिए गुजरने दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Paralympics 2024: भारत की एक और बेटी ने गाड़ा पेरिस में झंड़ा, रुबीना फ्रांसिस ने शूटिंग में जीता पदक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

चुनाव से पहले कुर्सी छोड़ने की परंपरा पुरानी, इसलिए अग्निपरीक्षा के नाम पर केजरीवाल बना रहे मिस्ट्री प्लान
क्या नूडल्स पर लगेगा अब टैक्स? आइसक्रीम पर भी होगी नजर, इस बड़े डॉक्टर ने बड़ी चेतावनी
चिकन लेग पीस मत समझ लेना इसे, असलियत जानकर टूट जाएगा नॉन वेज वालों का दिल, देखें Viral Video
आतिशी इन पांच नये चेहरों के साथ आज लेंगी CM पद की शपथ, जानें कौन हैं ये लोग कैबिनेट में होंगे शामिल
MPPSC असिस्टेंट प्रोफेसर रिजल्ट 2024 हुआ जारी, 195 उम्मीदवार शॉर्टलिस्ट, यहां से देखें रिजल्ट
महाराष्ट्र चुनाव में बढ़ सकती है MVA की मुश्किलें, मैराथन मंथन के बाद भी सीट शेयरिंग में फंस रहा पेंच
राष्ट्रपति ने आतिशी के CM पद के लिए दिखाई हरी झंडी, कल शाम 4.30 बजे लेंगी शपथग्रहण
ADVERTISEMENT