होम / Hindu Swabhiman Yatra: भागलपुर पहुंचे गिरिराज सिंह, खुलकर की बात अपनी यात्रा पर, पढ़ें यहां

Hindu Swabhiman Yatra: भागलपुर पहुंचे गिरिराज सिंह, खुलकर की बात अपनी यात्रा पर, पढ़ें यहां

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 18, 2024, 4:09 pm IST
ADVERTISEMENT
Hindu Swabhiman Yatra: भागलपुर पहुंचे गिरिराज सिंह, खुलकर की बात अपनी यात्रा पर, पढ़ें यहां

Hindu Swabhiman Yatra

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Hindu Swabhiman Yatra: हिंदू स्वाभिमान यात्रा के तहत शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भागलपुर पहुंचे, जहां उन्होंने खुलकर अपनी यात्रा के उद्देश्यों पर बात की। जानकारी के मुताबिक, उन्होंने कहा कि यह यात्रा हिंदू समाज को एकजुट करने और उसकी ताकत का एहसास दिलाने के लिए है। साथ ही, इस यात्रा का मकसद हिंदू समाज के अस्तित्व को सुरक्षित रखना और दंगों को रोकने के लिए कदम उठाना है।

Bihar Politics: BJP की ओर से आई प्रशांत किशोर के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी, माहौल गर्माया

खुलकर की बात यात्रा पर

गिरिराज सिंह ने जनसभा में कहा कि हिंदुओं को एकजुट रहना चाहिए ताकि कोई उन्हें नुकसान न पहुंचा सके, चाहे वह किसी जुलूस के दौरान हो या किसी यात्रा के दौरान। साथ ही, उन्होंने आगे कहा कि एकता में ही सुरक्षा और भाईचारा है। ऐसे में, भागलपुर में बड़ी संख्या में समर्थक गिरिराज सिंह से जुड़ते नजर आए। सभा में गिरिराज सिंह ने हिंदू समाज के हित की बात करते हुए कहा कि यह यात्रा हिंदू समाज के कल्याण के लिए है और इसका उद्देश्य साफ है—हिंदुओं के हक और सुरक्षा के लिए काम करना। बता दें कि, यात्रा के अगले चरण में गिरिराज सिंह भागलपुर से कटिहार के लिए रवाना होंगे।

और जिलों का करेंगे दौरा

उनकी यात्रा पर्णिया, अररिया और किशनगंज जैसे सीमांचल के जिलों में भी जाएगी, जहां वे अपने संदेश को फैलाएंगे और हिंदू समाज को एकजुट रहने की अपील करेंगे। दूसरी ओर, गिरिराज सिंह ने इस यात्रा को हिंदू स्वाभिमान के प्रतीक के रूप में प्रस्तुत किया और कहा कि जब हिंदू एकजुट रहेंगे, तो कोई भी उन्हें नुकसान नहीं पहुंचा सकता।

Delhi Ring Road News: 60 दिनों में दिल्ली को मिलेगी तीसरी रिंग रोड की सौगात, ट्रैफिक से मिलेगी बड़ी राहत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT