होम / Hindu Swabhiman Yatra: यात्रा से पहले क्या बोले गिरिराज सिंह- 'इस यात्रा के तहत हम…'

Hindu Swabhiman Yatra: यात्रा से पहले क्या बोले गिरिराज सिंह- 'इस यात्रा के तहत हम…'

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 18, 2024, 1:00 pm IST
ADVERTISEMENT
Hindu Swabhiman Yatra: यात्रा से पहले क्या बोले गिरिराज सिंह- 'इस यात्रा के तहत हम…'

Hindu Swabhiman Yatra

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Hindu Swabhiman Yatra: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपनी हिंदू स्वाभिमान यात्रा से पहले बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, “इस यात्रा के तहत हम हिंदुओं को एकजुट करने का एक मिसाल कायम करेंगे। जैसे तेजस्वी यादव मुस्लिमों को एकत्रित करने के लिए यात्रा कर रहे थे, हम हिंदुओं के लिए यह यात्रा करेंगे। हमारा उद्देश्य भड़काना नहीं है, बल्कि हिंदुओं को सलाह देना है कि हमें बंटना नहीं चाहिए।”

‘मुसलमानों को गालियां बकोगे तो…’, रामगोपाल की हत्या पर खुश हुआ ये चिश्ती? गुस्ताखी बताते हुए कही भड़काऊ बात

जानें डिटेल में

गिरिराज सिंह ने हिंदू समाज को संगठित होकर आगे बढ़ने की सलाह दी। बता दें कि, उन्होंने कहा, “एकजुट होकर हम यह यात्रा कर रहे हैं। अगर हम संगठित रहेंगे तो कोई हमें तोड़ नहीं पाएगा और न ही हम पर हमला कर सकेगा। आगे कहा कि, हमें सुरक्षित रहना है और एकता में बल है।” उन्होंने यात्रा का पूरा योजना बताई और कहा कि यह यात्रा हिंदू समाज की एकजुटता का प्रतीक बनेगी।इसके अलावा, गिरिराज सिंह ने बांग्लादेश का मुद्दा उठाते हुए कहा कि वहां हिंदुओं पर हमला हुआ, खासकर हिंदी भाषी बेटियों के साथ अत्याचार हुआ। दुर्गा विसर्जन के दौरान भी वहां विघ्न डाला गया और पत्थरबाजी की गई।

एकजुट होकर रहने में सुरक्षा है- गिरिराज सिंह

उन्होंने अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि हिंदू समाज को संगठित होना जरूरी है, ताकि इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके। ऐसे में, गिरिराज सिंह ने यह भी बताया कि वे इस यात्रा पर काफी समय से काम कर रहे हैं। “यह यात्रा हिंदू समाज के हित के लिए है और यह एकता का प्रतीक बनकर उभरेगी,” उन्होंने कहा। गिरिराज सिंह ने जोर दिया कि एकजुट हिंदू समाज न केवल सुरक्षित रहेगा, बल्कि आने वाले खतरों का डटकर सामना भी कर सकेगा।

Delhi Murder News: दिल्ली में मजदूर की बेरहमी से की हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT