होम / Road Accident: बिहार में भीषण सड़क हादसा! कई श्रद्धालुओं की मौत

Road Accident: बिहार में भीषण सड़क हादसा! कई श्रद्धालुओं की मौत

Poonam Rajput • LAST UPDATED : August 22, 2024, 2:49 pm IST

Road Accident

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Road Accident:   बिहार के आरा जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ हैं। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा आरा बक्सर फोरलेन पर गजराजगंज क्षेत्र के बीबीगंज के पास हुआ। कहा जा रहा है कि हादसे के शिकार सभी श्रद्धालु विंध्याचल से मां भवानी के दर्शन करके वापस आ रहे थे। तभी ही रास्ते में उनकी गाड़ी बड़े हादसे का शिकार हो गई।

कई लोगों की मौत

कहा जा रहा है कि गाड़ी में 7 लोग थे, जिनमें से 5 की मौत हो गई हैं और 2 लोग काफी ज्यादा घायल हैं। जिनकी मौत हुई है उनमें में 3 पुरुष और 2 महिलाएं हैं। वहां के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार मरने वालों की गिनती बढ़ सकती है। आरा पुलिस हदासे पर पहुंच गई है और छानबीन चल रही है। सभी मरने वालों और घायलों की पहचान में पुलिस लग गई है। स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य में पुलिस की मदद की। बताया जा रहा हैं कि हादसा सुबह 5:30 बजे के वक्त हुआ था।

Rajasthan terrorists arrested: पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, अलकायदा के 14 आतंकी किए गिरफ्तार

एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

बताया जा रहा हैं कि मरने वाले भोजपुर के कमरियां गांव के रहने वाले थे, कुछ सालों से वह परिवार पटना में ही रेह रहा था। मरने वालों में पति-पत्नी, बेटा-बेटी हैं। कहा जा रहा हैं कि पटना के रामजयपाल गोला रोड में उनका मकान है, जहां वो दर्शन करके वापस आ रहें थे । पूरा परिवार 19 अगस्त को दर्शन करने के लिए विंध्याचल गए थे और गुरुवार की सुबह को लौट रहे थे। इसी दौरान यह बड़ा हादसा हो गया।

Jaipur Airport News: यात्री बोला मेरे बैग में बम, जयपुर एयरपोर्ट मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला

कैसै हुआ हादसा 

जानकारी के अनुसार आरा-बक्सर NH पर बीबीगंज गांव के पास गुरुवार की सुबह विंध्याचल से वापस आ रही महेंद्रा (TUV 300) गाड़ी बेकाबू होकर पुल की डिवाइडर से टकरा गई थीं। हादसा इतना भंयकर था कि गाड़ी पर सवार 3 की मौके पर ही मौत हो गई और 2 ने हॉस्पिटल पहुचाने के वक्त हीं रास्ते में हीं दम तोड़ दिया था। वहीं उसी गाड़ी के 2 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। हादसे में गाड़ी के भी परखच्चे उड़ गए।

डिप्टी कमिश्नर रातों-रात गर्लफ्रेंड के साथ गायब हो गए, फिर सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT