होम / Jamui Accident: तीन बाइक आपस में भिड़े! 1 की मौत, मच गई अफरा-तफरी

Jamui Accident: तीन बाइक आपस में भिड़े! 1 की मौत, मच गई अफरा-तफरी

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 11, 2024, 4:23 pm IST
ADVERTISEMENT
Jamui Accident: तीन बाइक आपस में भिड़े! 1 की मौत, मच गई अफरा-तफरी

Three bikes collided with each other! 1 died

India News Bihar (इंडिया न्यूज) Jamui Accident: जमुई जिले में गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जहां तीन बाइक आपस में टकरा गईं। इस हादसे से इलाके में सनसनी फैल गई और चारों ओर अफरा-तफरी मच गई। जानकारी के मुताबिक, इस जोरदार टक्कर में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य चार युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

Durga Puja 2024: सुरक्षा के लिए भागलपुर प्रशासन ने जारी किया टॉल फ्री नंबर, 24 घंटे पुलिस रखेगी निगरानी

पुलिस जुटी जांच में

घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिन्होंने मदद करने की कोशिश की। पुलिस को सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है। बता दें कि, हादसे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। इस हादसे के बाद मृतक के परिवार में मातम छा गया है।

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

जैसे ही उन्हें घटना की सूचना मिली, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। इस दुर्घटना ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है और लोग सहमे हुए हैं। इसके अलावा, स्थानीय ग्रामीणों ने भी घायलों को अस्पताल पहुंचाने और पुलिस को घटना की जानकारी देने में मदद की। पुलिस अब मामले की तहकीकात कर रही है ताकि दुर्घटना के पीछे की असल वजह का पता लगाया जा सके। इस दर्दनाक हादसे ने पूरे इलाके में शोक और चिंता की लहर दौड़ा दी है।नंद बिना किसी परेशानी के लिया जा सके।

Prayagraj News: प्रयागराज में सपा छात्रसभा ने फूंका CM का पुतला, कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT