होम / बीच सड़क पर पति का खूनी खेल, पत्नी को गोदता रहा चाकू देखती रही भीड़

बीच सड़क पर पति का खूनी खेल, पत्नी को गोदता रहा चाकू देखती रही भीड़

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 22, 2024, 3:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Jamui News: बिहार के जमुई से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है। यहां एक पति ने सरेआम अपनी पत्नी को 15 से ज्यादा बार चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। पति ने पहले अपनी पत्नी को रोका। वह उसकी गोद से बच्चे को छीनने लगा। जब उसकी पत्नी और साली ने इसका विरोध किया तो पति आगबबूला हो गया। उसने जेब से चाकू निकाला और बीच सड़क पर ही अपनी पत्नी पर हमला कर दिया। जब उसकी साली बीच-बचाव करने आई तो उसने चाकू दिखाकर उसे धमकाने लगा।

पति से रहम की भीख मांगती रही महिला

महिला अपने पति से रहम की भीख मांगती रही। लेकिन पति उसे जान से मारने पर तुला हुआ था। उसने अपनी पत्नी को जमीन पर पटक दिया और चाकू घोंप दिया। महिला ने किसी तरह अपनी जान बचाने की कोशिश की। वह उठकर वहां से भागने लगी। लेकिन पति ने उसे पकड़ लिया और एक मिनट में 15 बार चाकू घोंप दिया। इस बीच यह सब देख रही भीड़ देखती रही। किसी ने महिला की मदद नहीं की। हमलावर पति को जब लगा कि उसकी पत्नी मर चुकी है तो वह वहां से भाग निकला।

रेणुका स्वामी हत्याकांड में ‘सबूत नष्ट करने’ के लिए 40 लाख रुपये लिए थे उधार, दर्शन का कबूलनामा! -IndiaNews

उसकी यह हरकत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई। घायल महिला को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। घटना महाराजगंज इलाके की है। शनिवार की सुबह सोनल सिन्हा अपनी बहन और बेटे के साथ शिव मंदिर गई थी। वह अपने बेटे को गोद में लेकर जा रही थी। तभी रास्ते में उसके पति कुंदन राम ने दोनों को रोक लिया। इस पर दोनों के बीच बहस हुई। फिर कुंदन ने इस हत्या को अंजाम दिया।

तीन साल पहले हुई थी लव मैरिज

सोनल की बहन ने बताया कि कुंदन ने उस पर भी हमला करने की कोशिश की थी। लेकिन वह बच गई। परिजनों के मुताबिक, तीन साल पहले सोनल ने कुंदन से लव मैरिज की थी। लेकिन शादी के बाद से ही कुंदन ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी थी। इस बीच वह गर्भवती भी हो गई। लेकिन कुंदन की हैवानियत खत्म नहीं हुई। शादी के दो महीने बाद ही सोनल उसे छोड़कर मायके आ गई थी। तब उसका एक बेटा हुआ था। कुंदन अपने बेटे को अपने पास रखना चाहता था। लेकिन सोनल ने उसे अपना बेटा देने से इनकार कर दिया। उसने तलाक की अर्जी भी दी थी। कुछ दिनों बाद दोनों का तलाक होना था। लेकिन इसी बीच कुंदन ने उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मामले में कार्रवाई जारी है।

Bihar Board: बिहार बोर्ड का बड़ा फैसला, नीट स्कैम के बाद सीटीटी परीक्षाओं को किया स्थगित; जानें कब होंगे एग्जाम-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT