होम / Jamui News: पहाड़ी पर मिला प्रेमी जोड़ा! कर दिया लोगों ने ये हाल…

Jamui News: पहाड़ी पर मिला प्रेमी जोड़ा! कर दिया लोगों ने ये हाल…

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 28, 2024, 4:35 pm IST
ADVERTISEMENT
Jamui News: पहाड़ी पर मिला प्रेमी जोड़ा! कर दिया लोगों ने ये हाल…

Jamui News

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Jamui News: जमुई के दौलतपुर गाँव से एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जहाँ पहाड़ी पर मिले एक प्रेमी जोड़े को लोगों ने बेरहमी से पीटा। जानकारी के अनुसार, कुछ लोगों ने प्रेमी जोड़े को अकेले देखा और बिना किसी तरस के उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। लोगों ने लात-घूंसों से उनकी पिटाई की, लड़की के बाल खींचे, और यहाँ तक कि दोनों को जमीन पर घसीटा।

Bihar News: CM आवास के बहार हुए दंगे! मुख्यमंत्री का जलाया पुतला, जानें मामला

जानें पूरा मामला

इस अमानवीय हरकत का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो तेजी से वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे भीड़ ने पत्थरों से भी दोनों पर हमला किया। बता दें कि, दोनों प्रेमी मदद के लिए चिल्लाते रहे, लेकिन किसी ने उनकी सहायता नहीं की। इस घटना के बाद स्थानीय लोग स्तब्ध हैं, और पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, यह वीडियो तीन दिन पुराना है, और अब जाकर पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली।

मामले की जांच जारी

ऐसे में, पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। दूसरी तरफ, इस हादसे के बाद, प्रेमी जोड़े ने अपने परिवारों के साथ मिलकर एक मंदिर में विवाह कर लिया। घटना ने स्थानीय लोगों में रोष और चिंता पैदा की है, और पुलिस मामले की तह तक जाने में जुटी हुई है।

CG Police Result Out: छत्तीसगढ़ पुलिस भर्ती 2021 का परिणाम जारी, इतने उम्मीदवार सफल, ऐसे देखें रिजल्‍ट

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT