होम / Jan Suraaj: 'जो बहू का नहीं हुआ…' जन सुराज का लालू परिवार पर तीखा हमला

Jan Suraaj: 'जो बहू का नहीं हुआ…' जन सुराज का लालू परिवार पर तीखा हमला

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 30, 2024, 12:34 pm IST
Jan Suraaj: 'जो बहू का नहीं हुआ…' जन सुराज का लालू परिवार पर तीखा हमला

Jan Suraaj’s sharp attack on Lalu family

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Jan Suraaj: बिहार की राजनीति में जन सुराज और राजद के बीच बयानबाजी तेज हो गई है। जन सुराज ने हाल ही में लालू परिवार पर तीखा हमला करते हुए पटना के गोलंबर पर एक विवादित पोस्टर लगाया, जिसमें लिखा है, “जो बहू का नहीं हुआ, वो बिहार का क्या होगा?” इस पोस्टर के बाद राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है। दोनों पार्टी के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है।

MP Bhopal News: BJP पार्षद पर हमला, पीटने के आरोप में 3 महिलाओं समेत 4 पर केस दर्ज

सियासी पारा हुआ हाई

जन सुराज से जुड़ी एक महिला कार्यकर्ता अपर्णा यादव द्वारा यह पोस्टर लगवाया गया, जिससे विवाद शुरू हो गया। बता दें कि पोस्टर के चलते राजद ने पलटवार करते हुए कड़ा बयान दिया। राजद के नेताओं ने कहा कि जनता ऐसा तमाचा मारेगी कि जन सुराज को अपनी हैसियत का अंदाजा हो जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि राजनीति में ऐसे आरोप लगाना महंगा पड़ेगा। आगे जन सुराज को जवाब देते हुए, राजद नेताओं ने जन सुराज पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग जनता के बीच कभी नहीं जाते, वे इस तरह का शोर मचा रहे हैं।

बयानबाजी जारी…

ऐसे में, राजद ने जमकर जन सुराज पर वार किआ और आगे कहा, यदि वे एक बार जनता के बीच जाएं, तो उनकी असली स्थिति का पता चल जाएगा। इसके साथ ही दोनों पार्टियों के बीच जुबानी जंग और तेज हो गई है, और एक-दूसरे पर निशाना साधने का सिलसिला जारी है। बता दें कि लालू परिवार पर लगातार निशाना साधने के बाद से राजनीतिक गरमाहट और बढ़ गई है। बिहार की राजनीति में इस घटनाक्रम से माहौल काफी गर्म हो गया है और दोनों पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। अब देखना होगा कि यह विवाद कहां तक जाता है और इसका जनता पर क्या प्रभाव पड़ता है।

Rohtas Accident: ट्रक-बस की जबरदस्त टक्कर! पिंडदान के लिए जा रहे थे लोग, 3 की मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT