होम / Jitan Ram Manjhi: 'दिल्ली को राबड़ी देवी मुबारक हो', जीतनराम मांझी ने आतिशी को सीएम चुने जाने पर लपेट दिया

Jitan Ram Manjhi: 'दिल्ली को राबड़ी देवी मुबारक हो', जीतनराम मांझी ने आतिशी को सीएम चुने जाने पर लपेट दिया

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 17, 2024, 5:49 pm IST

Jitan Ram Manjhi:आतिशी पर जीतनराम मांझी ने कसा तंज

India News Bihar(इंडिया न्यूज)Jitan Ram Manjhi: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद आम आदमी पार्टी की कद्दावर नेता आतिशी को नया मुख्यमंत्री चुना गया है। आतिशी को मुख्यमंत्री चुने जाने पर विपक्ष हमलावर हो गया है। एक तरफ बीजेपी ने आतिशी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब चुनाव नजदीक हैं, इसलिए उन्हें बस कुछ दिनों के लिए सीएम बनाया गया है, वहीं केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने अलग अंदाज में हमला बोला है।

साजिश कर पहले Sheikh Hasina को पहले बांग्लादेश से खदेड़ा! अब Bangladesh पहुंचा US डेलिगेशन, होने वाला है कुछ बहुत बड़ा

नई सीएम आतिशी पर जीतन राम मांझी का तंज

जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है कि ‘दिल्ली को राबड़ी देवी मुबारक हो’। जीतन राम मांझी के इन शब्दों से माना जा रहा है कि वह बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से तुलना कर रहे हैं और तंज कस रहे हैं कि जैसे बिहार में राबड़ी देवी भले ही मुख्यमंत्री बन गई हों, लेकिन सारे फैसले लालू यादव लेते थे। वैसे ही दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी होंगी, लेकिन फैसले अरविंद केजरीवाल लेंगे।

AAP ने क्या कहा?

मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद आतिशी ने यह भी कहा है कि उन्हें कोई बधाई न दे, क्योंकि दिल्ली में एक ही मुख्यमंत्री है और वह हैं अरविंद केजरीवाल। इसके साथ ही आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भी कहा कि दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल को अपना मुख्यमंत्री चुना है और वह दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दिल्ली के सीएम की सीट पर कौन बैठेगा। यह सीट केजरीवाल की थी, उनकी है और भविष्य में भी उनकी ही रहेगी। चुनाव तक इस सीट पर भरत की तरह खड़ाऊं पहनकर कोई व्यक्ति बैठेगा।

MP News: महिला के साथ दुष्कर्म! अफसरों पर भी हमला, आरोपी गए जेल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT