होम / Jitan Ram Manjhi: CM नीतीश की गंगा योजना को जीतन राम मांझी ने बताया फेल! जानें पूरी खबर

Jitan Ram Manjhi: CM नीतीश की गंगा योजना को जीतन राम मांझी ने बताया फेल! जानें पूरी खबर

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 9, 2024, 4:22 pm IST
ADVERTISEMENT
Jitan Ram Manjhi: CM नीतीश की गंगा योजना को जीतन राम मांझी ने बताया फेल! जानें पूरी खबर

Jitan Ram Manjhi

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Jitan Ram Manjhi: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की गंगा योजना को पूरी तरह से असफल करार दिया है। बता दें कि, मांझी ने कहा कि 6000 करोड़ की इस योजना से गया जिले में पानी की जरूरतें पूरी नहीं हो पा रही हैं। वह अपनी ही सरकार की इस योजना पर निशाना साधते हुए नजर आए।

CG Fake Baba Crime: धर्म छिपाकर ढोंगी बाबा ने किया दुष्कर्म, जेल से पति छुड़वाने का झांसा देकर ठगे 3 लाख

जानें पूरी खबर

शराबबंदी के मामले में भी मांझी कई बार सरकार की नीतियों पर सवाल उठा चुके हैं, और अब इस बार उन्होंने गंगा योजना को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। ऐसे में, मांझी का कहना है कि गया में पानी तो आ रहा है, लेकिन यह जनता की जरूरतों को पूरा नहीं कर रहा। साथ ही, उन्होंने आगे कहा कि अगर 700 करोड़ रुपए खर्च किए जाएं, तो नहर का काम, बांध का निर्माण और नदी किनारे चौड़ी सड़कें भी बन सकती हैं, जिससे ट्रैफिक की समस्या भी खत्म हो जाएगी। मांझी ने बताया कि गया के लोग पहले से ही इन सुविधाओं का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अगर पर्याप्त पानी होता, तो वे इसका और बेहतर तरीके से आनंद ले सकते थे।

मांझी ने बताया पूरा प्लान

मांझी ने कहा कि उनका सपना है कि जैसे पटना के मरीन ड्राइव पर लोगों की भीड़ जुटती है, वैसे ही गया में भी लोग आएं। इस सपने को पूरा करने के लिए वह पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जल्द ही इस योजना पर फिर से काम शुरू होगा और वह इसे पूरा करके ही दम लेंगे। उनका कहना है कि, गया में हर सुविधा का होना संभव तय करना है और इस पर पूरा काम किया जाएगा योजना के तहत।

Himachal IAS Transfer: हिमाचल प्रदेश में आठ IAS अधिकारियों का ट्रांसफर, जानिए किसे कहां मिली पोस्टिंग

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT