होम / Katihar News: चार घर आएं आग की लपटों में! खाना बनने के दौरान हुआ ब्लास्ट

Katihar News: चार घर आएं आग की लपटों में! खाना बनने के दौरान हुआ ब्लास्ट

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 20, 2024, 2:04 pm IST

Four houses burst into flames

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Katihar News: कटिहार के एक मोहल्ले में गुरुवार सुबह खाना बनाते समय अचानक गैस सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हो गया। सिलेंडर ब्लास्ट के बाद आग की लपटों ने चार घरों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे इलाके में अफरातफरी मच गई। जानकारी के अनुसार हादसे के बाद सभी लोग तुरंत अपने घरों से बाहर निकल आए, जिससे किसी की जान को नुकसान नहीं हुआ, लेकिन घरों में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।

Read More: Uttarakhand News: प्रशासन का चला मस्जिद पर बुलडोजर, इस कारण की गई कार्रवाई  

4 घरों में लगी भीषण आग

घटना सुबह के वक्त हुई, जब गृहस्वामी सिट्टू के घर में खाना बन रहा था। अचानक गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया, और आग ने पूरे घर को घेर लिया। देखते ही देखते आग ने पड़ोस के तीन और घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया। बता दें कि आग इतनी तेजी से फैली कि लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही सब कुछ जलकर खाक हो गया। लोगों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, घर का अधिकतम सामान जलकर नष्ट हो गया। ऐसे में, प्रशासन से भी मदद की गुहार पीड़ित लगा रहे हैं।

समय से पहुंची दमकल विभाग

घटना के बाद इलाके में दहशत और तनाव का माहौल फैल गया। लोगों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, क्योंकि उनका सारा सामान आग में नष्ट हो गया। हालांकि, समय रहते दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और करीब घंटेभर की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। जानकारी के मुताबिक गृहस्वामी सिट्टू और अन्य पीड़ित परिवारों को इस हादसे से भारी नुकसान हुआ है। राहत कार्य शुरू कर दिया गया है, और प्रशासन की ओर से नुकसान का आकलन किया जा रहा है। राहत सामग्री और सहायता प्रदान करने की प्रक्रिया जारी है।

Read More: Rajasthan News: पोकरण फील्ड फायरिंग रेंज में हुआ बड़ा हादसा, मोर्टार बम फटने से कई तवान हुई घायल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT