होम / Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल के राइटर ने प्रमोद प्रेमी और उनके साथियों के विरुद्ध दर्ज कराया FIR , जानें मामला?

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल के राइटर ने प्रमोद प्रेमी और उनके साथियों के विरुद्ध दर्ज कराया FIR , जानें मामला?

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 24, 2024, 11:02 pm IST
ADVERTISEMENT
Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल के राइटर ने प्रमोद प्रेमी और उनके साथियों के विरुद्ध दर्ज कराया FIR , जानें मामला?

India News Bihar (इंडिया न्यूज),Khesari Lal Yadav: बक्सर में भोजपुरी गाने की धुन चोरी करने का मामला थाने तक पहुंच गया, जिसमें खेसारी लाल यादव के राइटर अखिलेश कश्यप ने मुफस्सिल थाने में चार लोगों के खिलाफ गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। अखिलेश कश्यप ने 22 अक्टूबर को मुफस्सिल थाने में भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी के साथ-साथ रंजीत यादव, प्रेम कुमार मिश्रा उर्फ ​​मनीष और निशांत कुमार गुप्ता उर्फ ​​सोनू के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत धमकी देने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

UP Accident: यूपी में दर्दनाक हादसा! बाइक की भिड़त में 3 हए घायल

मामले में कार्रवाई में जुटी पुलिस

बक्सर एसपी शुभम आर्य ने गुरुवार को मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि अखिलेश यादव ने 22 अक्टूबर को मुफस्सिल थाने में चार लोगों के खिलाफ गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है। एफआईआर दर्ज करने के साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है। वैसे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव हों या पवन सिंह, मनोज तिवारी और रवि किशन के अलावा इन लोगों के फैन्स अक्सर आपस में लड़ते-झगड़ते नजर आते हैं।

सोशल मीडिया पर कही जा रही अनाप-शनाप बातें

इस समय खेसारी लाल यादव और प्रमोद प्रेमी के चाहने वाले सोशल मीडिया पर खुलेआम बकवास कर रहे हैं, जिसमें अखिलेश कश्यप से गाने की धुन चुराने, सोशल मीडिया पर गाली-गलौज करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। हालांकि इस मामले को लेकर बक्सर पुलिस कप्तान ने थाने को निर्देश भी दिए हैं, वहीं पुलिस ने पूरे मामले की जांच भी शुरू कर दी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस मामले में आगे क्या होता है।

IND VS NZ: पहले दिन दिखा वॉशिंगटन सुंदर का दिखा जलवा, 267 रनों पर सिमटी कीवी टीम

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT