होम / Lalu Prasad Yadav: सियासी पारा हुआ हाई! CM नीतीश कुमार पर लालू यादव का तीखा वार

Lalu Prasad Yadav: सियासी पारा हुआ हाई! CM नीतीश कुमार पर लालू यादव का तीखा वार

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 23, 2024, 12:12 pm IST
ADVERTISEMENT
Lalu Prasad Yadav: सियासी पारा हुआ हाई! CM नीतीश कुमार पर लालू यादव का तीखा वार

Lalu Prasad Yadav

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Lalu Prasad Yadav: बिहार की सियासत में इन दिनों गर्मी बढ़ी हुई है। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं पर तीखा हमला बोला है। बेटों तेजस्वी और तेज प्रताप के बाद अब लालू यादव ने भी नीतीश सरकार और BJP नेताओं पर निशाना साधा है, खासकर BJP सांसद प्रदीप कुमार सिंह के विवादित बयान और गिरिराज सिंह की ‘हिंदू स्वाभिमान यात्रा’ पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

Bihar Police: शराब तस्करों पर अपनाया पुलिस ने नया पैंतरा! अब ड्रोन से होगी निगरानी

नीतीश कुमार और गिरिराज सिंह को बताया एक समान

बता दें कि, लालू प्रसाद यादव ने गिरिराज सिंह और नीतीश कुमार को एक ही तरह का नेता बताया और कहा, “इन दोनों में कोई खास फर्क नहीं है। इन्हें बस हिंदू-मुस्लिम करना आता है, इसके अलावा ये कुछ नहीं कर सकते।” इसके अलावा, गिरिराज सिंह की ‘हिंदू स्वाभिमान यात्रा’ पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, “इनकी मंशा सिर्फ दंगे-फसाद कराना है, लेकिन हमारे रहते ये कभी संभव नहीं होगा। हम जनता को बांटने नहीं देंगे।” साथ ही, लालू यादव ने साफ तौर पर कहा कि BJP और RSS की राजनीति लोगों को धर्म और जाति के नाम पर बांटने की है, लेकिन RJD इस साजिश को कामयाब नहीं होने देगी।

कांग्रेस ने भी BJP पर साधा निशाना

इस बीच, कांग्रेस ने भी नीतीश कुमार पर जुबानी हमला किया है। कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि नीतीश पहले BJP के साथ राम-राम करती थी, और अब हिंदू-हिंदू कर रही है। आगे, कांग्रेस ने BJP पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा जाति और धर्म के विवाद के बिना कोई कदम नहीं उठा सकती। बता दें कि, बिहार की राजनीति में इस समय बयानबाजी जोरों पर है और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। लालू यादव के इस तीखे वार ने सियासी माहौल को और गरमा दिया है। आने वाले दिनों में इस बयानबाजी का क्या असर होगा, यह देखना दिलचस्प होगा।

Tejashwi Yadav: BJP नेताओं को घेरा तेजस्वी यादव ने, बोले- ‘सीमांचल में दंगे…’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT