होम / बिहार के सांसदों को तोड़ोने पर बोले लालू यादव, कहा – बिहार को हिलने नहीं देंगे लेकिन BJP का सफाया होना तय…

बिहार के सांसदों को तोड़ोने पर बोले लालू यादव, कहा – बिहार को हिलने नहीं देंगे लेकिन BJP का सफाया होना तय…

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : July 3, 2023, 6:59 pm IST
बिहार के सांसदों को तोड़ोने पर बोले लालू यादव, कहा – बिहार को हिलने नहीं देंगे लेकिन BJP का सफाया होना तय…

Lalu Yadav

India News (इंडिया न्यूज़),Ajit Pawar joins NDA government: महाराष्ट्र में सियासी घमासान जारी है। अजित पवार रविवार (2 जुलाई) को डिप्टी सीएम की सपथ लेकर NDA में शामिल हो गए। बता दें उनके साथ 9 विधायकों ने भी मंत्री पद की शपथ ली। ऐसे में राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने इस पूरी घचना को बिहार से जोड़र बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि बिहार को हिलने नहीं देंगे। बिहार नहीं हिलेगा लेकिन बिहार से इनका (बीजेपी) का सफाया होना तय है।

बिहार से बीजेपी का सफाया होना तय

राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कहा,”हमने सुना है कि सब चर्चा कर रहे हैं कि बिहार के सांसदों को तोड़ो, सांसदों को निकालो। बिहार कहां हिलता-डुलता है, हम बिहार को हिलने नहीं देंगे। बिहार नहीं हिलेगा लेकिन बिहार से इनका (बीजेपी ) का सफाया होना तय है।” उन्होंने आगे कहा,”शरद पवार पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है। शरद पवार एक हैसियत हैं, एक ताकत हैं। उस ताकत को नरेंद्र मोदी ने हिलाने की कोशिश की, सब फेल हो जाएंगे”

आज से बदलाव की शुरुआत

इस पूरे मामले पर शरद पवार ने कहा कि आज से बदलाव की शुरुआत हो रही है, एनसीपी अधिक मजबूती से आगे बढ़ेगी और हमारे साथ जनसमर्थन होगा। एनसीपी प्रमुख ने दो टूक कहा कि अगर यही प्यार बना रहा तो पिक्चर जरूर बदल जाएगी। पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार बोले कि देश में अलग तरह का माहौल बनाने की कोशिश चल रही है, पार्टी के कार्यकर्ता अभी भी हमारे साथ हैं।

जयंत पाटील महाराष्ट्र एनसीपी के अध्यक्ष

उन्होंने आगे कहा कि जयंत पाटील महाराष्ट्र एनसीपी के अध्यक्ष हैं, ऐसे में अजित पवार की बातों का कोई महत्व नहीं है। अजित पवार ने जो फैसला लिया है, वह उनका व्यक्तिगत फैसला है। जब शरद पवार से उनका साथ छोड़ने वाले विधायकों के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में उन सभी की किस्मत का फैसला हो जाएगा, ऐसे में वह उनपर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें – Ajit Pawar joins NDA: अजित पवार से नराज शरद पवार का बड़ा बयान, कहा – सत्ता का दुरुपयोग हो रहा है लेकिन जब.. 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT