होम / Land Dispute: जमीनी विवाद पर भिड़े दो पक्ष! मारपीट में बुजुर्ग की मौत, कई घायल

Land Dispute: जमीनी विवाद पर भिड़े दो पक्ष! मारपीट में बुजुर्ग की मौत, कई घायल

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 28, 2024, 12:49 pm IST
ADVERTISEMENT
Land Dispute: जमीनी विवाद पर भिड़े दो पक्ष! मारपीट में बुजुर्ग की मौत, कई घायल

Two parties clash over land dispute

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Land Dispute: बिहार के समस्तीपुर के पटोरी क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट का गंभीर मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, इस विवाद में एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए। यह घटना 27 अक्टूबर को हुई जब हेथनपुर निवासी सुभोध राय और आदिनपुर के दिनेश राय के बीच खेत की सीमा को लेकर विवाद उत्पन्न हुआ।

Bihar Fake IPS: फेक IPS मिथिलेश मांझी बना ‘स्टार’! 4 नवंबर को होगी पहली फिल्म रिलीज

जानें पूरा मामला

यह विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए और मामला हिंसक झड़प में बदल गया। बता दें कि, घटना के दौरान सुभोध राय गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तुरंत पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (PMCH) में भर्ती कराया गया। इसके अलावा कुछ अन्य घायलों का इलाज स्थानीय क्लिनिक में भी किया गया। दुर्भाग्यवश, अस्पताल ले जाते समय सुभोध राय की मृत्यु हो गई, जिससे परिवार और गांव में शोक का माहौल है। इसके बाद, पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करने में सफल रही। पातोरी के डीएसपी वीरेंद्र कुमार मेधावी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और जांच शुरू की।

मामले पर जांच जारी

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दोनों पक्षों से पूछताछ जारी है। फिलहाल, इस विवाद के कारण क्षेत्र में तनाव का माहौल है, हालांकि पुलिस की सतर्कता से स्थिति अब नियंत्रण में है। साथ ही, दोनों पक्षों के बीच लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जो आखिरकार हिंसक झड़प में बदल गया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इलाके में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस द्वारा जरुरी कदम उठाए जा रहे हैं।

Cyber Fraud: बक्सर में बैंक मैनेजर ने ही लगाया लोगों को चूना! 6 गिरफ्तार, जानें मामला

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT