होम / Liquor in Bihar: जहरीली शराब ने मचाया कहर! लोगों की जान पर बन आई बात, अब तक 37 मौत

Liquor in Bihar: जहरीली शराब ने मचाया कहर! लोगों की जान पर बन आई बात, अब तक 37 मौत

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 18, 2024, 1:33 pm IST
ADVERTISEMENT
Liquor in Bihar: जहरीली शराब ने मचाया कहर! लोगों की जान पर बन आई बात, अब तक 37 मौत

Liquor Scam in Bihar

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Liquor in Bihar: बिहार में जहरीली शराब पीने से 37 लोगों की मौत हो चुकी है, और स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है। जानकारी के मुताबिक, राज्य के कई गांव इस जहरीली शराब की चपेट में आ चुके हैं, जिससे लोगों की जान पर बन आई है। इस गंभीर मामले में एसपी अवधेश दीक्षित ने जांच शुरू कर दी है, और पुलिस पूरी तरह से सक्रिय हो गई है।

Sambhal News: प्यार में पागल पड़ी महिला ने उठाया खौफनाक कदम, खुद के साथ ही कर बैठी कांड

140 से अधिक छापेमारी हुई

बता दें कि, अब तक 140 से अधिक छापेमारी की जा चुकी है, जिसमें बड़ी मात्रा में देसी शराब बरामद हुई है। साथ ही, पुलिस ने शराब बनाने वाले उपकरणों का भी पता लगाया है और उन्हें बरामद करते ही नष्ट किया जा रहा है। इस घटना से प्रभावित लोगों के परिवारों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई से उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस अवैध शराब का जड़ से खात्मा होगा। इसके अलावा, खास टीम का गठन कर छापेमारी तेज कर दी गई है। अब तक 5000 लीटर से भी अधिक अवैध देसी शराब जब्त की गई है, जिसे मौके पर ही नष्ट कर दिया गया। कई संदिग्ध पुलिस की रडार पर हैं, और कुछ को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस की कड़ी कार्रवाई जारी

सभी संदिग्धों से पूछताछ जारी है ताकि इस अवैध धंधे के पूरे नेटवर्क का खुलासा किया जा सके। ऐसे में, पुलिस की त्वरित कार्रवाई के बावजूद, स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई है। ऐसे में पुलिस का कहना है कि छापेमारी आगे भी जारी रहेगी, और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सरकार और प्रशासन के लिए यह मामला अब एक बड़ी चुनौती बन चुका है, और लोगों में इस घटना को लेकर गहरा आक्रोश व्याप्त है।

जो सिंदूर बचाता है सुहाग, वही बन सकता है काल? पेट में चला जाए तो हो सकता है खतरनाक!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT