होम / Liquor Scam: देवर-भाभी मिलकर कर रहे थे शराब की तस्करी! पुलिस ने की छापेमारी और फिर…

Liquor Scam: देवर-भाभी मिलकर कर रहे थे शराब की तस्करी! पुलिस ने की छापेमारी और फिर…

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 14, 2024, 4:04 pm IST
ADVERTISEMENT
Liquor Scam: देवर-भाभी मिलकर कर रहे थे शराब की तस्करी! पुलिस ने की छापेमारी और फिर…

Liquor Scam

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Liquor Scam: शराब तस्करी के खिलाफ पुलिस की सख्ती के बीच एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बिहार के एक इलाके में देवर-भाभी मिलकर अवैध शराब का धंधा कर रहे थे। बता दें कि, पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की और भारी मात्रा में शराब बरामद की। इस छापेमारी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

Giriraj Singh Yatra: JDU नेता बलियावी का गिरिराज सिंह पर तीखा वार, बोले- ‘वो तो बुजदिल हैं…’

जानें पूरा मामला

छापेमारी के दौरान पुलिस को 285 बोतल अवैध नेपाली शराब मिली, जो देवर-भाभी मिलकर बेच रहे थे। हालांकि इसके अलावा, पुलिस की छापेमारी के दौरान देवर मौके से फरार हो गया, जबकि उसकी भाभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार महिला की पहचान लालिता देवी के रूप में हुई है। इस अवैध शराब के धंधे से इलाके के लोग भी हैरान हैं और परिवारवाले सदमे में हैं।

छापेमारी रहेगी जारी

शराब तस्करी का यह धंधा गुप्त तरीके से चलाया जा रहा था, लेकिन पुलिस को गुप्त सूत्रों से इसकी जानकारी मिल गई। इसके बाद उत्पाद विभाग ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इलाके में छापेमारी की। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद लोगों में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक, उत्पाद अधीक्षक रणधीर कुमार सिंह ने बताया कि इस छापेमारी के लिए एक खास टीम का गठन किया गया था, जिसने सफलतापूर्वक कार्रवाई की। उन्होंने कहा कि आगे भी इस तरह की छापेमारी जारी रहेगी, ताकि अवैध शराब के कारोबार पर पूरी तरह से लगाम लगाई जा सके।

Mandi Mosque Case: मंडी मस्जिद मामले में मुस्लिम पक्ष को HC से बड़ी राहत, एमसी कोर्ट के इस फैसले पर लगाई रोक

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT