होम / Madhepura Crime: धारदार हथियार से की पत्नी की हत्या! आरोपी पति गिरफ्तार

Madhepura Crime: धारदार हथियार से की पत्नी की हत्या! आरोपी पति गिरफ्तार

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 16, 2024, 2:41 pm IST

Wife murdered with sharp weapon

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Madhepura Crime: बिहार के मधेपुरा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। आरोपी पति की पहचान अर्जुन शर्मा के रूप में हुई है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, घटना 16 सितंबर की सुबह की है, जब अर्जुन ने अपनी पत्नी पूजा की हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है, और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More: Alwar News: सरकारी अस्पताल में 9 साल की बच्ची की मौत, डॉक्टरो पर लापरवाही का आरोप

जानें पूरा मामला

बता दें कि हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार, पूजा का पिछले तीन साल से गांव के एक व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध था। इसको लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़े होते थे। लोगों का मानना है कि इन्हीं झगड़ों के कारण अर्जुन ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके अलावा, पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है। हत्या के पीछे के असल कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस अन्य पहलुओं पर भी काम कर रही है।

कार्रवाई जारी…

पूजा की हत्या से पूरे गांव में शोक और आक्रोश का माहौल है। ग्रामीणों का कहना है कि पति-पत्नी के बीच लंबे समय से तनाव था, जो इस दुखद अंत का कारण बना। पुलिस ने आरोपी अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है। जानकारी के अनुसार, इस हत्याकांड ने मधेपुरा के लोगों को झकझोर कर रख दिया है, और अब सबकी निगाहें पुलिस की जांच पर टिकी हैं।

Read More: MP News: मध्य प्रदेश में रानी कमलापति की मूर्ति के सामने डांस करना पड़ा भारी, अश्लील डांस पर मचा बवाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT