होम / Madhubani Crime: अपराध का एक और मंजर! दिनदहाड़े 3 बदमाशों ने युवक को मारी गोली

Madhubani Crime: अपराध का एक और मंजर! दिनदहाड़े 3 बदमाशों ने युवक को मारी गोली

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 23, 2024, 11:23 am IST

3 miscreants shot a young man in broad daylight

India News Bihar (इंडिया न्यूज) Madhubani Crime: मधुबनी के फुलपरास बाजार में 22 सितंबर की दोपहर को अपराध का एक और खौफनाक मंजर देखने को मिला। जानकारी के मुताबिक तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मार दी, जिससे बाजार में अफरातफरी मच गई। इस फायरिंग से लोग सहम गए और पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

Read More: Child Pornography का केवल स्टोरेज बनाकर रखना भी अपराध है या नहीं? SC ने आज पूरी तरह से कर दिया साफ  

जानें पूरा मामला

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि बदमाश लूट की नीयत से आए थे। गोली लगने से घायल युवक की पहचान 21 वर्षीय शिवम कुमार के रूप में हुई है। उसकी हालत गंभीर है, और उसे प्राथमिक इलाज के बाद दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (DMCH) रेफर किया गया है। इसके अलावा, फुलपरास थाना के थानाध्यक्ष ने घटना की पुष्टि की है और बताया कि मामले की जांच जारी है। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में तीनों बदमाश साफ तौर पर कैद हुए हैं, जो बाइक पर सवार थे।

CCTV फुटेज में आरोपी कैद

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने की कोशिशें तेज कर दी हैं और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। बता दें कि युवक के परिवार की हालत बेहद खराब है, और वे न्याय की गुहार लगा रहे हैं। इस घटना से ग्रामीणों में गुस्सा बढ़ गया है, और वे पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की तैयारी की जा रही है। इलाके में दहशत का माहौल है, और पुलिस जल्द से जल्द इस मामले को सुलझाने में जुटी है।

Read More: Delhi Couple Arrest News: वाट्सऐप से डिमांड, दिल्ली में 70 लाख की चरस के साथ दंपति गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT