होम / Motihari News: मानवता फिर शर्मसार! नाबालिग संग 6 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, 3 गिरफ्तार

Motihari News: मानवता फिर शर्मसार! नाबालिग संग 6 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, 3 गिरफ्तार

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 13, 2024, 3:58 pm IST

6 people gang-raped a minor, 3 arrested

India News Bihar (इंडिया न्यूज़) Motihari News: केसरिया थाना क्षेत्र से एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां 13 साल की नाबालिग के साथ 6 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद आरोपियों ने अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिससे मामला और गंभीर हो गया है।

Read More: Kolkata Doctor Rape Murder के आरोपी संजय रॉय के दिमाग में ये मशीन लगाकर CBI निकालेगी छुपे हुए राज, जानें क्या है मास्टर प्लान

जानें पूरा मामला

घटना के अनुसार, नाबालिग खेत में काम करने गई थी, तभी 6 लड़कों ने जो की आपस में दोस्त थे, ने उसे घेर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को धमकाया कि यदि उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया, तो वे वीडियो को वायरल कर देंगे। इसी डर के कारण पीड़िता ने घटना के बारे में कुछ दिन तक चुप्पी साधी रखी।

कार्रवाई में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तब पीड़िता के परिवार को इसकी सूचना मिली। पीड़िता के पिता ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने आरोपियों से सख्ती से पूछताछ जारी है। पीड़ित परिवार को पुलिस ने भरोसा दिलवाया है कि जल्द से जल्द अन्य 3 आरोपियों को भी पकड़ा जाएगा।

Read More: Himachal: पैरालंपिक में सिल्वर मेंडल विजेता निषाद कुमार पहुंचे ऊना, परिवार के सदस्यों ने किया जोरदार स्वागत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT