होम / Muzaffarpur News: बागमती नदी में पलटी लोगों से भरी नाव! कई लापता, राहत-बचाव कार्य शुरू

Muzaffarpur News: बागमती नदी में पलटी लोगों से भरी नाव! कई लापता, राहत-बचाव कार्य शुरू

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 24, 2024, 3:13 pm IST
ADVERTISEMENT
Muzaffarpur News: बागमती नदी में पलटी लोगों से भरी नाव! कई लापता, राहत-बचाव कार्य शुरू

Boat full of people capsized in Bagmati river

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। बागमती नदी ने एक बार फिर से कहर बरपाया है। जानकारी के मुताबिक, नदी में लोगों से भरी एक नाव पलट गई, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। इस हादसे में कई लोग लापता हो गए हैं, जबकि कुछ को ग्रामीणों और प्रशासन की टीम ने बचा लिया है। नाव पलटने की घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है, वहीं मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है।

Smart Meter: नालंदा में ग्रामीणों की बढ़ी मुश्किलें! स्मार्ट मीटर न लगाने पर कटी बिजली

SDRF-NDRF की टीम जुटी काम में

सूचना मिलते ही, घटनास्थल पर SDRF और NDRF की टीमों को तुरंत राहत कार्य में लगाया गया है। हादसे के बाद ग्रामीणों ने त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए डूबते हुए लोगों को बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल कुछ लोग अभी भी लापता हैं और उनकी तलाश लगातार जारी है। इसके साथ ही, प्रशासन ने जल्द ही बचाव कार्य पूरा करने का आश्वासन दिया है, जबकि आसपास के ग्रामीणों ने भी सहयोग करते हुए राहत कार्य में हाथ बंटाया है। हादसे से क्षेत्र में गहरा शोक छा गया है और लोग बेसब्री से अपनों की सलामती की खबर का इंतजार कर रहे हैं।

Ayodhya News: कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली ADM सुरजीत सिंह की डेड बॉडी, मचा हड़कंप  

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT