होम / Nalanda News: ये कैसा अजूबा! अचानक मुर्दा हुआ जिंदा- 'मैं जिंदा हूं…'

Nalanda News: ये कैसा अजूबा! अचानक मुर्दा हुआ जिंदा- 'मैं जिंदा हूं…'

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 23, 2024, 5:30 pm IST

Nalanda News

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Nalanda News: बिहार के नालंदा जिले के बिहारशरीफ के सदर अस्पताल से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एक व्यक्ति, जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था, अचानक जिंदा हो गया। यह नजारा देखने वाले सभी लोग स्तब्ध रह गए।

Read More: UP Encounter: अनुज सिंह के मुठभेड़ में ढेर होने पर अखिलेश यादव ने दी प्रतिक्रिया, बोले-‘फर्जी एनकाउंटर नाइंसाफी है…’

जानें पूरी घटना

घटना तब शुरू हुई जब अस्पताल में लाए गए व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। व्यक्ति ज़मीन पर पड़ा हुआ था और डॉक्टरों ने उसकी जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इस खबर से सभी लोग हैरान थे और व्यक्ति को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही थी। लेकिन अचानक कुछ समय बाद वह व्यक्ति उठकर खड़ा हो गया और बोला, “मैं जिंदा हूं, मरा नहीं।” यह दृश्य देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए और भीड़ इकट्ठा हो गई। मामला किसी ड्रामा से काम नहीं था। कई लोग व्यक्ति को देखने जमा हो गए।

नशे में धुत्त था व्यक्ति

यह खबर तेजी से फैली और अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। लोगों के बीच घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं। घटना की जानकारी मिलते ही सिविल सर्जन भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामले की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि व्यक्ति नशे में था और इसी कारण बेहोश होकर बाथरूम के पास पड़ा था। बेहोशी की हालत में उसे मरा हुआ समझ लिया गया था। यह घटना अस्पताल प्रशासन और लोगों के लिए किसी अजूबे से कम नहीं थी। इस अनोखी घटना से पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है। यहां तक की, लोगों की भीड़ ने अस्पताल में यह देखने के लिए काफी देर तक इंतजार किया।

Read More: UP News: सुल्तानपुर डकैती कांड के एक और बदमाश का एनकाउंटर, STF ने मुठभेड़ में किया ढेर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT