होम / Nawada Incident: नवादा अग्निकांड पर सम्राट चौधरी ने दी प्रतिक्रिया- 'दलितों पर हमले के पीछे…'

Nawada Incident: नवादा अग्निकांड पर सम्राट चौधरी ने दी प्रतिक्रिया- 'दलितों पर हमले के पीछे…'

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 21, 2024, 3:13 pm IST

Samrat Chaudhary reacted on Nawada fire incident

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Nawada Incident: नवादा अग्निकांड को लेकर बिहार की सियासत में हलचल मची हुई है। इस मामले में जदयू प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राजद पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि दलितों पर हो रहे हमलों के पीछे राजद का हाथ है। बता दें कि इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी इसी प्रकार का बयान दिया था, और अब सम्राट चौधरी ने इसे और आगे बढ़ाते हुए दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Read More: Kumari Selja पर भिड़ेंगी BJP-Congress? पूर्व CM खट्टर के इस ऑफर के बाद बवाल तय है

छापेमारी जारी…

सम्राट चौधरी ने कहा, “इस घटना में शामिल दोषियों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा। अब तक 15 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और जांच अभी भी जारी है। इस मामले में 28 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है, और पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।” बता दें कि उन्होंने राजद पर तीखा हमला करते हुए कहा कि दलित समाज पर अत्याचार करने वालों को समर्थन दिया जा रहा है, और राज्य में दलित सुरक्षित नहीं हैं। सम्राट चौधरी का यह बयान सियासी जंग को और भड़काने वाला साबित हो सकता है, क्योंकि राजद और जदयू के बीच पहले से ही जुबानी हमले जारी हैं।

एक दूसरे पर लगा रहे निशाना

देखा जाए तो, नवादा अग्निकांड के बाद से ही राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां सम्राट चौधरी और जीतन राम मांझी जैसे नेताओं ने राजद को कटघरे में खड़ा किया है, वहीं राजद की ओर से इन आरोपों का खंडन किया गया है। इसके साथ ही, इस घटना ने राज्य की राजनीति में तनाव बढ़ा दिया है, और अब सभी की निगाहें इस पर टिकी हैं कि जांच के बाद क्या निष्कर्ष निकलते हैं और दोषियों को क्या सजा मिलती है।

Read More: Sikar News: चोरों के हौसले बुलंद! दिनदहाड़े दो जगह लूट की वारदात को दिया अंजाम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT