होम / Nitish Kumar: JDU नेताओं का बड़ा संकल्प! 'CM नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक बार फिर…'

Nitish Kumar: JDU नेताओं का बड़ा संकल्प! 'CM नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक बार फिर…'

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 5, 2024, 5:46 pm IST
ADVERTISEMENT
Nitish Kumar: JDU नेताओं का बड़ा संकल्प! 'CM नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक बार फिर…'

Big resolution of JDU leaders

India News Bihar (इंडिया न्युज), Nitish Kumar: बिहार में 2025 के विधानसभा चुनावों के लिए तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं। इसको लेकर जेडीयू (JDU) नेताओं ने एक बड़ी बैठक आयोजित की, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक बार फिर एनडीए (NDA) सरकार बनाने का संकल्प लिया गया। बता दें कि, बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, विधायक और जेडीयू के राज्य कार्यकारिणी के सदस्य शामिल हुए, जिन्होंने मुख्यमंत्री के नेतृत्व का समर्थन करते हुए यह प्रतिज्ञा ली कि बिहार को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाने का काम जारी रहेगा।

Samastipur Accident: साइकिल सवार को घसीटता रहा ट्रक चालक! व्यक्ति की मौत पर जमकर गुस्सा निकाला लोगों ने

जानें डिटेल में

इस बैठक के दौरान नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार के विकास की चर्चा की गई। जानकारी के मुताबिक, नेताओं ने कहा कि बिहार को नीतीश कुमार ने एक नई दिशा और गति दी है। उनके नेतृत्व में राज्य में बड़े पैमाने पर विकास कार्य हुए हैं, जिससे शिक्षा, स्वास्थ्य, बुनियादी ढांचे और रोजगार के क्षेत्रों में महत्वपूर्ण प्रगति हुई है। आगे, नेताओं ने यह भी कहा कि बिहार के वर्तमान विकास का रास्ता नीतीश कुमार के बिना संभव नहीं था। साथ ही, बैठक में तय किया गया कि आगामी विधानसभा चुनावों में एनडीए को एक और ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए सभी नेता पूरी ताकत से जुटेंगे।

बिहार का विकास

इस संकल्प के तहत रोजगार सृजन पर विशेष ध्यान दिया जाएगा और बिहार के युवाओं के भविष्य को बेहतर बनाने के लिए नए कदम उठाए जाएंगे। बता दें कि, जेडीयू नेताओं ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार को विकास की नई गति मिलेगी और जनता को हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी। अब मिशन 2025 की तैयारियों को और भी गति दी जाएगी, जिससे राज्य को एक बार फिर स्थिर और प्रगतिशील सरकार मिल सके।

Saurabh Bhardwaj Detained: मंत्री सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया, जानें पूरा मामला!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT