होम / Bihar Gang Rape: इलाज के बहाने बाबा ने लड़की को बुलाया अपने घर, फिर साथियों के साथ मिलकर कर दिया बड़ा कांड

Bihar Gang Rape: इलाज के बहाने बाबा ने लड़की को बुलाया अपने घर, फिर साथियों के साथ मिलकर कर दिया बड़ा कांड

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 27, 2024, 9:40 pm IST
Bihar Gang Rape: इलाज के बहाने बाबा ने लड़की को बुलाया अपने घर, फिर साथियों के साथ मिलकर कर दिया बड़ा कांड

Bihar Gang Rape

India News Bihar (इंडिया न्यूज) Bihar Gang Rape: बिहार के गोपालगंज से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां तांत्रिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवती से  गैंगरेप किया। फिलहाल पुलिस ने तीन को गिरफ्तार कर लिया है।

तांत्रिक ने अपने साथियों के साथ किया गैंगरेप

जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार आरोपियों में पश्चिमी चंपारण जिले के नौतन थाना क्षेत्र के मंगलपुर गांव के दिवाकर पांडेय, मुसाफिल थाना क्षेत्र के अनिल कुमार पांडेय और नगर थाना क्षेत्र के अस्पताल चौक के दवा दुकानदार विनोद कुमार शामिल हैं. एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि सिवान जिले की एक युवती काफी दिनों से बीमार थी। तांत्रिकों ने उसकी बीमारी ठीक करने के बहाने उसे गोपालगंज बुलाया। वहीं  एक कमरा युवती को रहने के लिए दिया। फिर योजना के मुताबिक पश्चिमी चंपारण के दो तांत्रिकों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया.

पुलिस ने घटना की जांच की

घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी। वहीं सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवती को बरामद किया और इसके बाद  तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि जब कमरे की तलाशी ली गई तो कमरे से लौंग, कसैला, काला धागा, लोटा, नारियल, सिंदूर समेत अन्य टोने-टोटके का सामान बरामद हुआ। एफएसएल टीम ने घटनास्थल की गहनता से जांच की।

इस दौरान पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे। एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि टीम को नगर थाना क्षेत्र से एक कॉल आई थी इसमें युवती ने घटना की जानकारी दी थी। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए युवती को बचा लिया। इसके बाद पता चला कि युवती काफी दिनों से बीमार थी। उसे धोखे से तांत्रिक के पास लाया गया था और तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Shimla Road Accident: शिमला में दर्दनाक हादसा! बस और बाइक की भिंड़त में युवक की मौत

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT