होम / Pappu Yadav: पप्पू यादव के 'बिश्नोई गैंग' को खत्म करने वाले बयान पर BJP का आया रिएक्शन

Pappu Yadav: पप्पू यादव के 'बिश्नोई गैंग' को खत्म करने वाले बयान पर BJP का आया रिएक्शन

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 14, 2024, 12:13 pm IST
ADVERTISEMENT
Pappu Yadav: पप्पू यादव के 'बिश्नोई गैंग' को खत्म करने वाले बयान पर BJP का आया रिएक्शन

Baba Siddiqui Murder

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Pappu Yadav: सांसद पप्पू यादव द्वारा 24 घंटे में बिश्नोई गैंग को खत्म करने के बयान पर बीजेपी की तीखी प्रतिक्रिया आई है। जानकारी के मुताबिक, बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने पप्पू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि यह बयान मुस्लिम वोट बैंक को साधने की कोशिश है। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव को पुलिस पर भरोसा रखना चाहिए, जो सिद्दिकी जी को न्याय दिलाने के लिए पूरी तरह सक्षम है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी।

Jehanabad Crime: परिवार के आपसी विवाद की शिकार हुई महिला! कुल्हाड़ी से कर डाली हत्या

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कही बात

इसके अलावा, हरिभूषण ठाकुर ने कहा कि इस समय जिस तरह लोग तत्पर होकर बयानबाजी कर रहे हैं, वह चौंकाने वाला है। इससे पहले भी कई वारदातें हुई थीं, जिन पर सभी ने चुप्पी साध ली थी। उन्होंने गुलशन कुमार और सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिक्र करते हुए सवाल उठाया कि तब क्यों किसी ने आवाज नहीं उठाई। साथ ही, उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां बाबा सिद्दीकी की मौत पर अचानक बेहद बेचैन नजर आ रही हैं और इस मुद्दे को लेकर राजनीतिक गलियारों में हंगामा मचा हुआ है। बता दें कि, हर तरफ बयानबाजी चल रही है और हर कोई अपने-अपने तरीके से इस मुद्दे को उठाने में लगा हुआ है।

सियासी माहौल में बढ़ रही हलचल

बीजेपी ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि पप्पू यादव सहित विपक्षी नेता सिर्फ राजनीतिक फायदा उठाने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं। देखा जा रहा है कि, बाबा सिद्दीकी की मौत पर राजनीति गर्मा चुकी है और हर तरफ से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। बीजेपी ने पुलिस की जांच पर भरोसा जताते हुए कहा है कि दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिलेगी और इस मामले में न्याय होगा।

Bahraich Violence News: बहराइच में मूर्ति विसर्जन पर मचा बवाल, SHO और चौकी इंचार्ज सस्पेंड, 25 गिरफ्तार

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT