होम / Pappu Yadav: सांसद पप्पू यादव के पिता का निधन, पटना AIIMS में थे भर्ती

Pappu Yadav: सांसद पप्पू यादव के पिता का निधन, पटना AIIMS में थे भर्ती

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 17, 2024, 10:58 am IST

MP Pappu Yadav’s father passes away

India News Bihar (इंडिया न्यूज ) Pappu Yadav: पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव के पिता का निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक वह पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे और 4 सितंबर को अचानक तबियत बिगड़ने पर पटना AIIMS में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने उनके बीपी (ब्लड प्रेशर) की समस्या बताई थी और इलाज जारी था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

Read More: नवंबर में दिल्ली में विधानसभा चुनाव कराना नामुमकिन, जानिए नियम और क्यों अटक रहा है मामला?

X पर साझा किया पप्पू यादव ने ये खबर

बता दें कि पप्पू यादव ने इस दुखद समाचार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर साझा किया। उन्होंने अपने पिता को याद करते हुए शोक व्यक्त किया और उनके प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की। यादव ने अपने पोस्ट में लिखा कि उनके पिता का निधन उनके लिए एक बड़ा व्यक्तिगत नुकसान है। इस दुखद घड़ी में उन्होंने सभी से शक्ति और शांति की प्रार्थना करने की अपील की है। इसके साथ ही, सांसद पप्पू यादव के पिता के निधन पर तमाम राजनीतिक और सामाजिक हस्तियों ने भी गहरा शोक जताया है। कई नेताओं और समर्थकों ने उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

पिता को याद कर पप्पू यादव ने कहा…

बता दें कि पप्पू यादव पूर्णिया से सांसद हैं और बिहार की राजनीति में एक प्रमुख चेहरा माने जाते हैं। पिता के जाने के दुख से X पर खबर शेयर करने के साथ-साथ काफी भावुक हुए पप्पू यादव और लिखा ‘पापा आपके बिना मैं कुछ भी नहीं।’ अपने पिता के निधन की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि उनका इलाज AIIMS में चल रहा था, लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो पाया। बता दें कि इस दुखद घटना से पप्पू यादव के समर्थकों और परिवारजनों में गम का माहौल है। उनके पिता के निधन से न केवल उनका परिवार, बल्कि उनके समर्थक और शुभचिंतक भी शोक में हैं।

Read More: Delhi Crime News: दिल्ली में जन्मदिन पर मातम, नाले में गिरने से युवक की मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Borewell Accident: 14 घंटे से मासूम को बचाने के लिए चल रही जंग, जानें पूरा मामला
Lebanon को धीरे-धीरे ये देश दे रहा जहर, वायरल हो गया ऐसा Video, फटी रह गई दुनिया की आंखें
Rajasthan Weather: राजस्थान की सड़कों पर जलभराव, जानें आज कहां बरसेंगे बादल?
तीसरा विश्व युद्ध हुआ शुरू तो कौन सा देश होगा भारतीय हिंदुओं के लिए सबसे सेफ? जवाब जान छूट जाएंगे पसीने  
10 साल तक ड्रग्स, 50 लोगों को रेप के लिए इनविटेशन…,पति का बदला जान उठ जाएगा शादी से भरोसा
Sahara निवेशकों की बेचैनी होगी कम; अब जेब होगी गर्म, मिलेंगे 50,000 रुपये  
भारत के इस राज्य में दलितों पर हुआ अत्याचार, गोलीबारी के बाद 80 घरों को किया गया आग के हवाले, तेजस्वी ने इसे बताया महा जंगलराज…
ADVERTISEMENT