होम / Pappu Yadav: लॉरेंस बिश्नोई की गैंग से मिली पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी! जानें मामला

Pappu Yadav: लॉरेंस बिश्नोई की गैंग से मिली पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी! जानें मामला

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 28, 2024, 1:25 pm IST
ADVERTISEMENT
Pappu Yadav: लॉरेंस बिश्नोई की गैंग से मिली पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी! जानें मामला

Pappu Yadav received death threat from Lawrence Bishnoi’s gang

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Pappu Yadav: बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव को लॉरेंस बिश्नोई की गैंग से जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है। बता दें कि, धमकी में कहा गया कि वे अपने बयानों और भाषणों में सोच-समझकर कुछ कहें, वरना उनकी जान को खतरा बढ़ सकता है। धमकी देने वाले ने यह भी कहा, “हम कर्म और कांड दोनों करते हैं।”

Land Dispute: जमीनी विवाद पर भिड़े दो पक्ष! मारपीट में बुजुर्ग की मौत, कई घायल

X पर क्या पोस्ट किया था पप्पू यादव ने?

बताया जा रहा है कि पप्पू यादव ने हाल ही में X पर एक पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई की गैंग को चुनौती दी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि इस गैंग के नेटवर्क का 24 घंटे में सफाया किया जा सकता है। इसी बयान के बाद उन्हें फोन कॉल पर धमकियां दी गईं। यह धमकी भरी कॉल कुछ दिन पहले आई, जिसमें यादव को चेतावनी दी गई कि वे किसी भी हालत में इस गैंग के रास्ते में न आएं। ऐसे में, पप्पू यादव ने इस धमकी के जवाब में कहा कि उनकी किसी से कोई निजी दुश्मनी नहीं है।

सियासी हलचल में बढ़ी हलचल

उनका कहना है कि वे सिर्फ राजनीतिक कार्यों में व्यस्त रहते हैं और उनका किसी अपराधी से कोई लेना-देना नहीं है। जानकारी के मुताबिक, उन्होंने आगे कहा कि वे समाज और लोगों के हित में कार्य करते रहेंगे और किसी भी धमकी से डरने वाले नहीं हैं। इसके अलावा, इस घटना के बाद पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। बता दें कि, राजनीति से जुड़े यादव पर मिली इस धमकी ने जनता के बीच चिंता बढ़ा दी है।

Manish Sisodia News: पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का BJP पर बड़ा आरोप, ‘दिल्ली की झुग्गियों उजाड़ने के लिए…’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT